Begin typing your search above and press return to search.

Shahid Kapoor aur Meera Rajput: बेडरूम में शाहिद-मीरा का ये वीडियो देखा क्या? बोलती हो जाएगी बंद, बहुत हो रहा वायरल

Shahid Kapoor aur Meera Rajput: बेडरूम में शाहिद-मीरा का ये वीडियो देखा क्या? बोलती हो जाएगी बंद, बहुत हो रहा वायरल
X
By NPG News

NPG DESK

Shahid-Kapoor aur-Meera Rajput: शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को बेस्ट कपल माना जाता है। दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है। आजकल मीरा और शाहिद अपने वीडियों की वजह से चर्चा में है। दोनों का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है। वीडियो में अपनी पत्नी मीरा को चिढ़ा रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

बेडरूम वीडियो में शाहिद-मीरा:- शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो खुद शाहिद ने बनाया है। वीडियो दोनों के बेडरूम का है। शाहिद बैठे हुए है और मीरा बिस्तर पर लेटी हुई है। पति के सवाल के जवाब में मीरा कहती है कि, मैं वीडियो की शुरुआत में शायदी अपनी पत्नी से सवाल कर रहे है कि, मेरे बारे में कौन सी चीज तुम्हारी फेवरेट है? फिर कहते है कि मैं तुमसे ये सवाल गंभीरता से पूछ रहा हूं इस पर मीरा कहती हैं कि, अब तुम फाइनली जींस पहन लो। फिर शाहिद मजाकिया अंदाज में कहते हैं क्यों तुमको मेरी टांगे पसंद नहीं हैं क्या ? तुम्हें ये सारे हेयर चाहिए। शाहिद की यह मजाकिया बात सुनकर मीरा अपना चेहरा छुपाकर हंसने लगती है और बोलती हैं, तुम्हें हेयरी लेग्स पसंद हैं ? इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि, "यह सब मेरी टांगों के बारे में है"।पोस्ट में उन्होंने मीरा को भी टैग किया है। देखिए वीडियो...

सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को चार लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। शादी के करीब सात साल बाद भी दोनों कपल का प्यार कम नहीं हुआ है। मीरा राजपूत शाहिद नें साल 2015 में शादी की थी।

Next Story