Begin typing your search above and press return to search.

Shah Rukh Khan Gets Y+ Security: शाहरुख खान की जान को खतरा, इस अंडरवर्ल्ड-गैंगस्टरों ने दी मौत की धमकी, और अब...

Shah Rukh Khan Gets Y+ Security: शाहरुख खान की जान को खतरा, इस अंडरवर्ल्ड-गैंगस्टरों ने दी मौत की धमकी, और अब...
X
By Gopal Rao

Shah Rukh Khan Gets Y+ Security : मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद एक्टर ने महाराष्ट्र सरकार से सुरक्षा कवर मांगा था। गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थीं, लोगों ने भगवा रंग के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए आपत्ति जताई थी। इन समूहों ने गाने में भगवा रंग के इस्तेमाल को टाइटल के साथ जोड़ा और यह कहते हुए नाराजगी जताई कि यह गाना भगवा रंग का मजाक उड़ाता है जो हिंदू भावना से जुड़ा है। गाने पर विवाद के बाद, अयोध्या स्थित संत परमहंस आचार्य ने कथित तौर पर अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी थी।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर सुरक्षा कवर की मांग की थी। वाई प्लस कैटेगिरी के तहत, शाहरुख को 11 सुरक्षा कर्मी मिलेंगे, जिनमें छह कमांडो, चार पुलिस कर्मी और एक ट्रैफिक क्लीयरेंस व्हीकल शामिल हैं। वाई प्लस सिक्योरिटी राज्य द्वारा उन नागरिकों को प्रदान की जाती है जिनकी जान को खतरा होता है। राज्य सरकार के निर्देश के जवाब में, आईजी वीआईपी सिक्योरिटी ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी, जिसके लिए उन्हें एक निश्चित राशि जमा करनी होगी। इससे पहले, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को पिछले साल लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद वाई प्लस सिक्योरिटी कवर प्रदान किया गया था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग वही गैंग है जो पंजाबी म्यूजिक स्टार सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या में शामिल था। शाहरुख खान का पहले भी मुंबई अंडरवर्ल्ड के साथ टकराव रहा है और उन्हें खतरों का सामना करने के लिए जाना जाता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story