Begin typing your search above and press return to search.

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल ले जाकर करवानी पड़ी सर्जरी, जानिए अब कैसी है हालत?...

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल ले जाकर करवानी पड़ी सर्जरी, जानिए अब कैसी है हालत?...
X
By Gopal Rao

Shah Rukh Khan Accident: मुंबई I बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है, जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि अब एसआरके के फैंस के लिए एक बुरी खबर है, शाहरुख खान का यूएस के लॉस एंजिलिस में एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद एक्टर की तुरंत अस्पताल ले जाया गया. शाहरुख का एक्सीडेंट कब और कैसे हुआ आइए जानते हैं...

शाहरुख खान यूएस के लॉस एंजिलिस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तभी सेट पर उनका एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया और एक्टर की नाक पर चोट लग गई. हालांकि, घबराने की कोई बात नहीं है. एक्टर अब रिकवर कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, शाहरुख लॉस एंजिलिस में अपने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे थे, लेकिन तभी उनकी नाक पर चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. हालांकि चोट ज्यादा गहरी नहीं है. लेकिन शाहरुख या उनकी टीम की तरफ से एक्टर के एक्सीडेंट को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, चोट लगने की वजह से शाहरुख की नाक से खून बहने लगा था. लेकिन अच्छी बात ये है कि चोट ज्यादा गहरी नहीं थी. एक्टर अब अपने घर मन्नत लौट आए हैं और रिवकर कर रहे हैं. ये भी बताया जा रहा है कि शाहरुख को चेक करने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी टीम को बता दिया था कि घबराने की कोई बात नहीं है. शाहरुख खान को उनकी नाक पर बैंडेज के साथ स्पॉट किया गया है.


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story