Begin typing your search above and press return to search.

शादी के बाद प्रेगनेंसी को लेकर छाई Rakhi Sawant, एंटरटेनमेंट की ड्रामा क्वीन बोलीं...

शादी के बाद प्रेगनेंसी को लेकर छाई Rakhi Sawant, एंटरटेनमेंट की ड्रामा क्वीन बोलीं...
X
By NPG News

मुंबई I एंटरटेनमेंट की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन वो खुद काफी दर्द में हैं। राखी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उनकी जिंदगी में एक के बाद एक मुसीबतें आ रही हैं। शादी पर बवाल होने के बाद अब राखी की प्रेग्नेंसी को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। नीचे पढ़े पूरी खबर...

प्रेग्नेंट राखी सावंत:- फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है कि राखी सावंत सच में प्रेग्नेंट थीं। विरल भयानी ने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि राखी सावंत के साथ बातचीत हुई और उन्होंने अपने मिसकैरेज का खुलासा किया है। राखी ने विरल भयानी से बात करते हुए कहा कि 'हां भाई, मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने बिग बॉस मराठी शो में भी अनाउंस किया था, लेकिन सभी ने सोचा कि यह एक मजाक है और किसी ने भी इसे सीरियसली नहीं लिया। मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया था। राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से 7 महीने पहले निकाह किया था। लेकिन उन्होंने अपनी शादी की बात मीडिया से छिपाकर रखी। राखी ने कहा कि आदिल ने उन्हें शादी की बात को सीक्रेट रखने के लिए कहा था। लेकिन जब राखी को लगा कि आदिल उन्हें धोखा दे रहा है, तो उन्होंने फिर अपने दिल की सुनी और शादी की तस्वीरें शेयर करके दुनिया को इस बारे में बता दिया। लेकिन ट्विस्ट ये आया कि आदिल ने राखी संग अपनी शादी को मानने से ही इनकार कर दिया। आदिल की इस हरकत ने राखी के दिल को फिर से तोड़ दिया। वो मीडिया के सामने खूब रोईं।

राखी को रोता-बिलखता देखकर सलमान खान से सहा नहीं गया। दबंग खान ने एक भाई का फर्ज निभाते हुए आदिल को कॉल किया और कहा अगर शादी की है तो मानो, वरना ना कह दो..लेकिन जो सच है उसे फेस करो। सलमान की सलाह पर आदिल ने आखिरकार एक्ट्रेस संग अपनी शादी को कुबूल कर लिया। राखी की जिंदगी में आदिल के लौटने से खुशियां तो आईं, लेकिन उनके दिल में बच्चा खोने का दर्द भी हैं। वहीं, दूसरी ओर राखी अपनी मां को लेकर भी परेशान हैं। राखी की मां को पहले कैंसर हुआ था और अब वो ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। राखी की मां का इलाज चल रहा है। एक तरफ मां की बीमारी और दूसरी तरफ शादी और बच्चा खो देने का दुख। हम तो यही दुआ कहेंगे कि राखी की परेशानियां खत्म हो जाएं।

Next Story