npg
मनोरंजन

शादी करेगी सोनाक्षी सिन्‍हा!, इस खान परिवार की बनेंगी बहूरानी.... जानिऐ किस शख्स से करेंगी शादी....

शादी के लिए राजी हुईं सोनाक्षी सिन्‍हा!, इस खान परिवार की बनेंगी बहूरानी.... जानिऐ किस शख्स से करेंगी शादी....

शादी करेगी सोनाक्षी सिन्‍हा!, इस खान परिवार की बनेंगी बहूरानी.... जानिऐ किस शख्स से करेंगी शादी....
X

मुंबई 27 नवंबर 2021 I बॉलीवुड में इन दिनों सेलेब्स की शादियों हो रही हैं. हाल में राजकुमार राव-पत्रलेखा और अनुष्का रंजन-आदित्य सील ने शादी की है. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की तैयारी चल रही हैं और अगले हफ्ते शादी होने वाली है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की भी चर्चा जोरों पर है. शादी की इस लिस्ट में एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. इस एक्ट्रेस का नाम सोनाक्षी सिन्हा है. सोनाक्षी दिग्गज एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के परिवार के एक सदस्य के काफी करीब हैं और रिलेशनशिप में हैं. सलमान के परिवार के इस सदस्य का नाम बंटी सचदेवा है. कहा जा रहा है कि सोनाक्षी बंटी से शादी करने की तैयारी कर रही हैं. बंटी सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं. सोनाक्षी और बंटी का काफी अच्छी फ्रेंडशिप है. दोनों को अक्सर साथ में पार्टियों में स्पॉट किया जाता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब कहा जा रहा है कि सोनाक्षी, बंटी से शादी करने की तैयारी कर रही हैं। सोनाक्षी और बंटी की काफी अच्छे दोस्ती हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। बंटी, सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले हैं और उनकी बीवी सीमा खान के सगे भाई हैं। बता दें कि सोनाक्षी पहली ऐक्‍ट्रेस नहीं हैं, जिनका नाम बंटी से जुड़ा हो। इससे पहले बंटी का नाम सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी से भी जुड़ चुका है। बंटी की बात करें तो वो एक पीआर एंजेसी 'कॉर्नर स्टोन' के मालिक हैं। बंटी की पहले भी एक शादी हो चुकी है और अब वो तलाकशुदा हैं। बंटी ने 2009 में अंबिका चौहान से शादी की थी। हालांकि, शादी के 4 साल बाद ही बंटी और अंबिका का तलाक हो गया था। बंटी, विराट कोहली के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बंटी सजदेह से करने वाली हैं शादी! लंबे समय से चर्चा रही है कि सोनाक्षी सिन्‍हा और सिलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह डेटिंग जल्‍द ही सात फेरों में बदलने वाली है। बंटी सजदेह न सिर्फ सलमान खान के रिश्‍तेदार हैं, बल्‍क‍ि वह उनके बहुत अच्‍छे दोस्‍त भी हैं। असल में बंटी, सोहेल खान के साले हैं। वह सोहेल खान की बीवी सीमा खान के सगे भाई हैं।

आपको बता दे 34 साल की सोनाक्षी का नाम काफी समय से बंटी सचदेवा से जोड़ा जा रहा है, बता दें कि सोनाक्षी और बंटी को कई पार्टियों में साथ देखा जा चुका है. वहीं, सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं. वैसे एक्ट्रेस का नाम अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, जहीर इकबाल और आदित्य श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है. वहीं अब बंटी और सोनाक्षी की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में है. अब देखना होगा कब दोनों की शादी होती है.

साल 2010 में सोनाक्षी ने बॉलीवुड में डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से किया था। इसी फिल्म के दौरान सोनाक्षी की नजदीकियां सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले बंटी के साथ बढ़ी थीं। दोनों की प्रेम कहानी के किस्से मीडिया में खूब सुनाई दिए। दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे । इतना ही नहीं साल 2016 में बंटी और सोनाक्षी की शादी की खबरें सामने आई थीं। हालांकि बाद इनके ब्रेकअप की भी खबरें सामने आने लगी थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा इस रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए तैयार हैं। हालांकि अब बंटी को लेकर जो खबरें आ रही हैं उसके बारें कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है।

Next Story