Begin typing your search above and press return to search.

Sara Tendulkar-Shubman Gill: शुभमन को छोड़ इस शख्स के साथ पार्टी में आई नज़र सारा तेंदुलकर, तस्वीरें हुई जमकर वायरल...

Sara Tendulkar-Shubman Gill: शुभमन को छोड़ इस शख्स के साथ पार्टी में आई नज़र सारा तेंदुलकर, तस्वीरें हुई जमकर वायरल...
X
By Gopal Rao

Sara Tendulkar-Shubhman Gill: नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शुभमन गिल अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लंबे समय से शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ रहा है, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। हाल में ही लव बर्ड को साथ में स्पॉट किया गया था। दोनों ही एक साथ पार्टी में नजर आए थे। पैपस को देखकर दोनों ही नजरें चुराते दिखे थे। साथ में बहर निकलते हुए दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए थे। अब इसी पार्टी की तस्वीर सारा तेंदुलकर ने दिखाई है।

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ये पार्टी की अनसीन तस्वीर है। इस तस्वीर में सारा तेंदुलकर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड तो नजर नहीं आए, लेकिन कोई और शख्स नजर आया है, जिसके साथ सारा फोटो क्लिक कराती दिख रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये शख्स कौन है तो आपको बता दें कि हैरान होने की जरूरत नहीं है। हर पार्टी की शान बने रहने वाले ओरी उनके साथ नजर आ रहे हैं। दोनों के साथ तस्वीर में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी दिख रही हैं। तीनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं। देखिए तस्वीरें...


याद दिला दें कि इसी पार्टी में शुभमनगिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ देखा गया था। दोनों ही अंबानी परिवार के जियो प्लाजा लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। दोनों का अंदाज काफी शानदार लग रहा था। शुभमन ब्लैक सूट में नजर आए थे तो वहीं सारा ने रेड ड्रेस कैरी की थी। दोनों ही एक-दूसरे को कॉम्पलीमेंट कर रहे थे। बीते दिन दोनों को साथ देखकर क्यास लगाए जा रहे हैं कि शायद इनके डेट करने की खबर पक्की है। हालांकि दोनों भले ही कितना भी अपने रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर ले उनकी चोरी तो उनके फैंस पकड़ ही लेते हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story