Begin typing your search above and press return to search.

सारा अली खान का वर्कआउट VIDEO: जिम में पसीना बहाते दिखी एक्ट्रेस, इस तरह खुद को रखती हैं फिट....

सारा अली खान का वर्कआउट VIDEO: जिम में पसीना बहाते दिखी एक्ट्रेस, इस तरह खुद को रखती हैं फिट....
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह कड़ी मेहनत, समर्पण और ध्यान के साथ जिम में अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. सारा अपनी फिटनेस रूटीन के साथ जिम में पसीना बहाने में विश्वास करती हैं. सारा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनकी जिम डायरी की तस्वीरों और वीडियो से भरी हुई है. आज सारा के फैंस लाखों में नहीं, बल्कि करोड़ों में हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर उनके 41.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में सारा अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है.

दरअसल सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें जिम के अंदर ढेर सारा पसीना बहाते देखा जा सकता है. वीडियो में अदाकारा ने ब्लैक कलर की शॉर्ट्स और टी शर्ट पहना है. क्लिप में उन्हें कभी ट्रेडमिल पर भागते तो कभी हाथों में डम्बेल लेकर एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है. वो हार्ड बॉल के साथ भी वेट ट्रेनिंग कर रही है. एक्ट्रेस बिना रूके भाग रही है और पसीना बहा रही है. फिट फिगर के लिए सारा कड़ा वर्कआउट रूटीन मेंटेन करती हैं. उनका फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन अक्सर सुर्खियां बटोर चुका है. उनके वर्कआउट आउटफिट्स फैंस के बीच हमेशा हिट रहते हैं. देखिए वीडियो...

अदाकारा के जिम वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''अगर सारा जैसा फिगर चाहिए तो..आपको रोज ऐसी मेहनत करनी होगी''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''आप एक मेहनती व्यक्ति हैं और जीवन में सभी सफलताओं के पात्र हैं...लेकिन अपना ध्यान रखना ज्यादा वर्कआउट खतरा भी हो सकता है''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''बॉडी मेंटेन करना बहुत मुश्किल है, लेकिन आपका फिगर मस्त है...मोटिवेशन चाहिए...इसके लिए बॉस''.

Next Story