Begin typing your search above and press return to search.

Sapna Choudhary Video: डांस करते-करते गिर पड़ी सपना चौधरी, फिर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार... देखें

Sapna Choudhary Video: डांस करते-करते गिर पड़ी सपना चौधरी, फिर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार... देखें
X
By NPG News

मुंबई I हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने यूनिक डांस स्टाइल की वजह से आज लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. प्रशंसकों में उनके क्रेज का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो चौधरी का डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए एक राज्य से दूसरे राज्य में भी पहुंच जाते हैं. सपना चौधरी देश में जहां कहीं अपना स्टेज शो करती हैं हजारों लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती है. सोशल मीडिया में भी उनके डांस से जुड़े वीडियो छाए रहते हैं. हालांकि इस समय इंटरनेट पर उनका पुराना वीडियो खूब देखा जा रहा है.

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी अपने बेहतरी डांसिंग स्किल्स और दिलकश अदाओं से ऑडियंस को इम्प्रेस कर रही हैं. इस बीच कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर उनके ऊपर पैसों की बारिश करते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, ऑडियंस के से भी लोग आ-आकर उनपर पैसे लुटा रहे हैं. इस बीच सपना ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. सपना चौधरी जब डांस करती हैं, तो वह एक स्टेप करते वक्त गिर जाती हैं. उनका बैलेंस बिगड़ जाता है. यह देखकर ऑडियंस भी चिल्लाने लगती है. वहीं, सपना अपना रिदम नहीं तोड़ती और बैलेंस बनाते हुए तुरंत डांस करने लगती हैं. सपना के डांस को देखने आई ऑडियंस खूब एन्जॉय करती दिख रही है. देखिए वीडियो...

बता दे कि, सपना चौधरी के इस स्टेज वीडियो साल 2017 में वायरल अलर्ट नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. इस वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना इस वीडियो में भले ही स्टेज पर गिर गई हों, लेकिन उन्होंने अपने डांस से ऑडियंस का दिल जीत लिया.

Next Story