Begin typing your search above and press return to search.

सपना चौधरी ने ईद के दिन बालकनी में किया डांस, खूब झूमी... देखें वीडियो

सपना चौधरी ने ईद के दिन बालकनी में किया डांस, खूब झूमी... देखें वीडियो
X
By NPG News

नई दिल्ली 3 मई 2022। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सपना को लोग इतना पसंद करते हैं कि उनके पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. वहीं सपना चौधरी भी अपने फैन्स का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. वे आए दिन अपने एंटरटेनिंग डांस वीडियोज से उनका भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में सपना का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना को अपनी बालकनी में डांस करते हुए देखा जा सकता है.

सपना चौधरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर ईद के मौके पर शेयर किया है. वीडियो में सपना को घर की बालकनी में एक बेहद ही प्यारा सा सूट पहने 'मेरा सोना सजन घर आया' गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान सपना का लुक भी देखने लायक है. खुले बाल और सपना का ओवरऑल देसी लुक फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. वीडियो को शेयर किए अभी ही कुछ ही समय हुआ है और कुछ ही देर में इस पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. बड़ी संख्या में यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने 'ईद मुबारक' कैप्शन भी दिया है.

सपना चौधरी के इस वीडियो पर लोगों के ढेरों रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हमारा चांद तो आप हो मैम". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बहुत खूबसूरत लग रही हो आप". इस तरह से लोग इस पोस्ट पर जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

Next Story