Begin typing your search above and press return to search.

अस्पताल में भर्ती सपना चौधरी, लड़खड़ाते हुए चलते दिखीं... देखें विडियो

अस्पताल में भर्ती सपना चौधरी, लड़खड़ाते हुए चलते दिखीं... देखें विडियो
X
By NPG News

मुंबई 15 मार्च 2022 I हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने फैन्स को हेल्थ अपडेट दी है। कुछ दिनों पहले उनकी तबीयत खराब हुई थी। सपना ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मरीज के कपड़ों में हैं। सपना अस्पताल में एक महिला के कंधे पर हाथ रखकर लड़खड़ाती चल रही हैं। वह वहां मौजूद कुछ लोगों से बातचीत भी करती हैं। इसके साथ सपना ने फैन्स को बताया कि जिन लोगों ने भी उनके लिए दुआएं कीं उनका शुक्रिया और वह जल्द ही स्टेज पर लौटने वाली हैं। उनके इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उन्हें बहादुर बताया और ठीक होने की उम्मीद जताई।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी अस्पताल के कपड़ों में हैं और किसी लड़की का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने फिरने के लिए किसी के सहारे की जरूरत पड़ गई. इस वीडियो में सपना अस्पताल के अंदर चलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. अस्पताल के इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- 'अब मैं बिल्कुल ठीक हूं , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते है स्टेज पर.'

सपना चौधरी के इस वीडियो को देखे के बाद फैंस परेशान हो गए हैं. वो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता भी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'क्या आप ठीक है?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ आपको.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ सपना जी आपको.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'भगवान राम जी आपको जल्दी स्वस्थ करें. सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीब 6 दिन पहल एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में सपना चौधरी ने लिखा था- 'राम राम. तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्दी मिलेंगे. इस पोस्ट के साथ सपना ने दुखी होने वाला इमोजी भी शेयर किया था.' हालांकि इस पोस्ट में सपना ने ये नहीं बताया था कि आखिर उन्हें हुआ क्या है.

Next Story