Begin typing your search above and press return to search.

Sanjay Gadhvi Death: फिल्म धूम के निर्देशक संजय गढ़वी का हुआ निधन, अभिषेक बच्चन सहित कई सितारों ने जताया शोक...

Sanjay Gadhvi Death: फिल्म धूम के निर्देशक संजय गढ़वी का हुआ निधन, अभिषेक बच्चन सहित कई सितारों ने जताया शोक...
X
By Gopal Rao

Sanjay Gadhvi Death: मुंबई। 'धूम' फ्रेंचाइजी ('धूम' और 'धूम 2') से बॉलीवुड में नए मुकाम हासिल करने वाले निर्देशक संजय गढ़वी का रविवार को दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया। 22 नवंबर को निर्देशक अपना 58वां जन्मदिन मनाने वाले थे।

अभिनेता अभिषेक बच्चन, जिन्होंने संजय के साथ 'धूम' और 'धूम 2' दोनों में काम किया है, ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने साउथ अफ्रीका में 'धूम 2' के सेट से निर्देशक की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में डायरेक्टर को सर्दियों के कपड़े और टोपी पहने हुए देखा जा सकता है, जिस पर लिखा है- 'डी 2 : बैक इन एक्शन'

अभिषेक ने कैप्शन में लिखा, ''मैंने संजय की यह तस्वीर तब ली थी, जब हम साउथ अफ्रीका में 'धूम 2' के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। हमने साथ में दो फिल्में बनाईं 'धूम' और 'धूम 2'। संजू, जब मैंने पिछले हफ्ते आपसे बात की थी और हम अपनी शूटिंग और पुराने पलों को याद कर रहे थे तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि मुझे इस तरह की पोस्ट लिखनी पड़ेगी। मैं हैरान हूं।'' एक्टर ने आगे कहा, ''आपको मुझ पर विश्वास था, तब भी जब मुझे विश्वास नहीं था। आपने मुझे मेरी पहली हिट दी!!! मैं इसे कभी नहीं भूल सकता या यह व्यक्त करने में सक्षम नहीं हूं कि इसका मेरे लिए क्या मतलब था। मैं आपकी दोस्ती को हमेशा संजो कर रखूंगा।'' संजय गढ़वी गुजराती लोक साहित्य के एक प्रमुख व्यक्ति मनुभाई गढ़वी के बेटे थे। उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत 'तेरे लिए' से की थी। 'मेरे यार की शादी है' के बाद, उन्होंने 'धूम' के साथ जबरदस्त सफलता दर्ज की, और इसके बाद इसका सीक्वल 'धूम 2' आया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story