Begin typing your search above and press return to search.

Sanand Verma News: भाभी जी घर पर हैं के इस कलाकार के साथ 13 साल में हुई थी गंदी हरकत, सालों बाद छलका दर्द... बोले- इस बड़े आदमी ने किया..

Bhabi Ji Ghar Par Hain: भाभी जी घर पर हैं के इस कलाकार के साथ 13 साल में हुई थी गंदी हरकत, सालों बाद छलका दर्द... बोले- इस बड़े आदमी ने किया..

Sanand Verma News: भाभी जी घर पर हैं के इस कलाकार के साथ 13 साल में हुई थी गंदी हरकत, सालों बाद छलका दर्द... बोले- इस बड़े आदमी ने किया..
X
By Gopal Rao

Sanand Verma News: मुंबई। हिंदी टीवी की मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'भाभी जी घर पर है' कई सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है। इस सीरियल से सभी को हंसाने वाले 'अनोखे लाल सक्सेना' ने रियल लाइफ में बहुत दुख झेला है शो में अनोखे का किरदार सानंद वर्मा निभाते हैं। सानंद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया है।


दरअसल, सानंद वर्मा ने अपने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि जब वो 13 साल के थे, तो उनका शारीरिक शोषण हुआ था। टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि बचपन में वो क्रिकेट खेलने जाते थे, जहां एक शख्स ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। एक्टर ने इसे भयानक और कभी न भूलने वाली याद कहा।सानंद वर्मा ने कहा, "ऐसा मेरे साथ एक बार एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ था। जब मैं 13 साल का था तो मैं क्रिकेटर बनना चाहता था। मैं बिहार के पटना में एक क्रिकेट ट्रेनिंग अकादमी में गया। वहां एक आदमी ने मेरा शोषण करने की कोशिश की। मैं बहुत डर गया और भाग गया। तब से मैंने क्रिकेट से दूरी बना ली।" 'भाभी जी घर पर है' एक्टर ने आगे कहा कि इस घटना ने उनके दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी।, जिसमे एक व्यक्ति के तौर पर उन्हें मजबूत बनाया। उन्होंने कहा, "बचपन में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वो निश्चित रूप से एक भयानक स्मृति है, मेरे साथ पहले भी कई भयानक चीजें हो चुकी हैं। जब कोई व्यक्ति इतना कष्ट सहता है तो उसके लिए कोई अन्य दर्द मायने नहीं रखता।"


आपको बता दें कि सानंद वर्मा टीवी इंडस्ट्री में दस सालों से ज्यादा समय से हैं। उन्होंने सीआईडी, लापतागंज, गुपचुप जैसे सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वो रेड, मर्दानी, बबली बाउंसर, छिछोरे और मिशन रानीगंज जैसी फिल्मों में काम किया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story