Begin typing your search above and press return to search.

Samantha Ruth Prabhu Christmas: क्रिसमस की सजावट में लगीं सामंथा रुथ प्रभु, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...

Samantha Ruth Prabhu Christmas: क्रिसमस की सजावट में लगीं सामंथा रुथ प्रभु, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...
X
By Gopal Rao

मुंबई। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने बुधवार को अपने घर पर क्रिसमस की सजावट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'हैप्पी हॉलीडे'।


'शाकुंतलम' फेम एक्ट्रेस, जिनके इंस्टाग्राम पर 30.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपने घर को क्रिसमस ट्री और अन्य सजावटों की तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज शेयर की। सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खूबसूरत क्रिसमस ट्री को फाइनल टच देते हुए एक झलक साझा की। बेज रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी तस्वीर में 'यशोदा' एक्ट्रेस अपने पालतू कुत्ते को पकड़े हुए सोफे पर लेटी हुई हैं और कैमरे के सामने खुलकर मुस्कुरा रही हैं।


सामन्था ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "घर" और "हैप्पी हॉलीडे।" एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में 'ब्राउन गर्ल इन द रिंग' गाने के म्यूजिक को भी ऐड किया। इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म 'कुशी' में आराध्या के रूप में देखा गया था। फिल्म में विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में हैं। उनकी अगली फिल्म 'चेन्नई स्टोरीज' है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story