Begin typing your search above and press return to search.

Sam Bahadur Trailer: फिल्म सैम बहादुर का दमदार ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी भारतीय आर्मी के असली हीरो की कहानी...

Sam Bahadur Trailer: फिल्म सैम बहादुर का दमदार ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी भारतीय आर्मी के असली हीरो की कहानी...
X
By Gopal Rao

नई दिल्ली। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोपिक 'सैम बहादुर' के ट्रेलर में अभिनेता विक्की कौशल अपने हाव-भाव से लेकर संवादों और अपने लुक तक प्रभावशाली लग रहे हैं। 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत विक्की के किरदार सैम के दोहा 'सूरा सो पहचानिए जो लरे दीन के हेत, पूरजा-पूरजा कट मरे कबहू न छाड़े खेत' के रोंगटे खड़े कर देने वाले पाठ से होती है।

दरअसल, जो बात आश्वस्त करती है वह यह है कि उनके किरदार को मंत्रियों के साथ चर्चा करते हुए देखा जाता है, जिसमें फातिमा सना शेख भी शामिल हैं, जो दिवंगत पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हैं। सान्या मल्होत्रा सैम की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ की भूमिका में हैं, लेकिन ट्रेलर में उनकी एक छोटी सी झलक है। वीडियो एक प्रभावशाली नोट के साथ समाप्त होता है, जिसमें विक्की कहते हैं, "हम रहे या ना रहें, हमारी इस वर्दी का गौरव हमेशा रहेगा।" ट्रेलर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि विक्की ने एक बार फिर बाजी मार ली है। देखिए वीडियो...

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्माण आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला ने किया है। यह फिल्म एक दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story