Begin typing your search above and press return to search.

सलमान ने आखिर क्यों दी अक्षय कुमार को मारने की धमकी, शिल्पा शेट्टी बनी वजह...जानिए

सलमान ने आखिर क्यों दी अक्षय कुमार को मारने की धमकी, शिल्पा शेट्टी बनी वजह...जानिए
X
By Gopal Rao

मुंबई I बॉलीवुड में अगर किसी सितारें का राज चलता है तो वो हैं दबंग खान यानी की सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का, लेकिन जब बॉलीवुड में 90 के दशक का जिक्र होता है, तो हमारे जहन में चंद नाम आते हैं. सलमान खान और अक्षय कुमार ने अपनी 20 की उम्र में भी इंडस्ट्री पर राज किया था और आज अपने 50 की उम्र में भी राज कर रहे हैं. वक्त बदल गया लेकिन उनका क्रेज लोगों के बीच आज भी कायम है. क्या आप जानते हैं एक समय था जब अक्षय कुमार और सलमान खान की बिल्कुल भी नहीं बनती थी. और ये दोनों स्टार के बीच 36 का आकड़ा हुआ करता था और इसकी वजह बनी थी शिल्पा शेट्टी. आइए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला...

दरअसल, ये बात उन दिनों की है जब एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सलमान और अक्षय कुमार के बीच कहासुनी हो गई थी, जिसमें शिल्पा शेट्टी भी शामिल थीं. हालांकि इस वक्त सलमान और अक्षय अच्छे दोस्त है लेकिन उस दौरान एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए थे. एक दूसरे को देखना को तो दूर, बात करना भी पसंद नहीं करते थे. अक्षय और सलमान किसी टूर पर साथ में गए थे. उनके साथ शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और मनीषा कोइराला भी मौजूद थीं. अपने पूरे टूर के दौरान, अक्षय ने कोई मौका नहीं छोड़ा जब उन्होंने शानदार एंट्री ना ली हो. कभी-कभी वो दर्शकों के बीच बाइक चलाकर मंच पर एंट्री लेते थे. एक बार हद तो तब हो गई जब अक्षय ने स्ट्रेज पर मटका फोड़ना शुरु किया और एक मटका शिल्पा के सिर पर जा गिरा. अक्षय की इस हरकत के बाद शिल्पा ने उन पर आरोप लगाया कि एक्टर ने जान बूझ कर ऐसा किया. जिसके बाद हसीना ने पूरा शो अक्षय को छोड़कर सलमान खान के साथ किया.

एक इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय से इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मेरे और शिल्पा के बीच में शो के दौरान कुछ मसला हो गया था. जिस वजह से वो मेरे साथ परफॉर्म नहीं करना चाहती थीं और जहां तक ​​सलमान की बात है, मेरे साथ पंगा लेने की किसी में हिम्मत है?" अक्षय कुमार का ये कमेंट् सलमान खान को बिल्कुल रास नहीं आया. फिर क्या था दबंग खान ने इस पर रिस्पांस देते हुए कहा, "मैं मारुंगा उसको". हालाकिं दोनों ने कुछ दिनों के बाद पैचअप कर लिया था. दोनों ने साथ में मुझसे शादी करोगी और जान-ए-मन जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story