Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान के छलके आंसू, बोनी कपूर को क्यों कहा शुक्रिया... बोले- मैं हमेशा...

सलमान खान के छलके आंसू, बोनी कपूर को क्यों कहा शुक्रिया... बोले- मैं हमेशा...
X
By NPG News

मुंबई 06 जून 2022 I बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने आईफा 2022 में अपनी होस्टिंग से लोगों को खूब हंसाया तो कभी उन्हें इमोशनल भी बनाया। आईफा के मंच से बॉलीवुड के 'दबंग' खान ने बोनी कपूर, सुनील शेट्टी और रमेश तौरानी को थैक्स भी कहा जिन्होंने उनकी मुश्किल वक्त में मदद की।

सलमान ने बोनी कपूर का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया. सलमान ने अपनी सक्सेस का क्रेडिट फिल्ममेकर बोनी कपूर को दिया. जिस तरह से बोनी कपूर ने उन्हें 2009 मे फिल्म वॉन्टेड में काम करने का मौका दिया. इसके सलमान शुक्रगुजार हैं. इस दौरान सलमान खान भावुक भी दिखे. उनकी आंखें नम हो गई थीं.आईफा 2022 में सलमान ने कहा- बोनी कपूर ने पूरी जिंदगी मेरी मदद की. जब मेरा करियर बुरे दौर से गुजर रहा था बोनी कपूर ने मुझे वॉन्टेड दी. फिर एक और फिल्म दी नो एंट्री, जो अनिल कपूर की कमबैक मूवी थी. बोनी जी ने मेरी काफी मदद की, जिसके लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा.

सलमान ने अपनी शुरूआती दिनों के बारे में भी बात की, जब वे खुद को स्टार नहीं मानते थे. सलमान कहते हैं- जब मेरे पास पैसे नहीं थे. सुनील शेट्टी की मिसचीफ नाम से दुकान थी. मैं स्टोन वॉश जीन्स, बूटस और पर्स देख रहा था. मुझे पता था मैं इसे नहीं खरीद सकता क्योंकि मेरे पास इतने पैसे नहीं थे. लेकिन अन्ना ने मेरी आंखें देखीं और मुझे गिफ्ट करने का फैसला किया जो मैं चाहता था. ये बात बताते हुए सलमान अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे.

Next Story