Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने साधा निशाना, लगाए तकड़ा आरोप!... एक्ट्रेस बोलीं- मुझे ही नहीं, कई 'महिलाओं...

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने साधा निशाना, लगाए तकड़ा आरोप!... एक्ट्रेस बोलीं- मुझे ही नहीं, कई महिलाओं...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहते हैं। वहीं कई बार वो सोमी अली द्वारा लगए गए आरोपों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर सोमी अली ने बिना नाम लिए कथित तौर पर सलमान खान पर आरोप लगाए हैं। पढ़िए सोमी ने सलमान खान को लेकर क्या कुछ कहा और वे कितने साल तक सलमान खान की गर्लफ्रेंड रही थीं।...

सोमी अली ने सलमान खान के खिलाफ अपने अंदर दबी भड़ास निकाला। सोमी अली ने सलमान खान और भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ सोमी अली ने सलमान पर महिलाओं को पीटने वाला बताया है। सोमी ने इस पोस्ट में कहा है, 'महिलाओं को पीटने वाला, न केवल मुझे बल्कि कइयों को। इनकी पूजा कर बंद कर दो प्लीज़। ये दूसरों तकलीफ देने वाला एक बीमार इंसान है। जिसके बारे में आपको कोई आइडिया नहीं है।' कुछ महीने पहले भी सोमी ने सलमान खान पर जमकर निशाना साधा था और बिना नाम लिए उनकी तुलना हार्वी वीन्सटीन से की थी।सोमी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि एक दिन तुमाहरा भी पर्दाफ़ाश होगा बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया है, वो सब एक दिन सामने आएंगी और और अपनी सच्चाई शेयर करेंगी। जैसे ऐश्वर्या राय...'। अपने पोस्ट में सोमी ने ऐश्वर्या को भी टैग किया था। याद दिला दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि रिलेशनशिप के दौरान सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ सेट पर मारपीट की थी।


90 के दशक में सोमी लगभग 8 साल तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। एक बातचीत में उन्होंने बताया था कि उनका ब्रेकअप ऐश्वर्या राय की वजह से हुआ था।सोमी ने बताया था कि वे अपनी टीनएज से ही सलमान खान को पसंद करती थीं और सलमान का मोह ही उन्हें फ्लोरिडा से मुंबई ले आया था। सोमी ने 1991 से 1997 के बीच 'अंत', 'किशन', 'तीसरा कौन', 'आंदोलन' और 'अग्निचक्र' जैसी फिल्मों में काम किया था। 1997 में जब सलमान खान 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी नजदीकियां ऐश्वर्या राय के साथ बढ़ीं और सोमी से उनका ब्रेकअप हो गया। सोमी सलमान के साथ एक फिल्म भी कर रही थीं, जिसका टाइटल 'बुलंद' था, लेकिन यह फिल्म महज 80 फीसदी शूट हो पाई और बंद हो गई। सोमी 46 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। वे एक एनजीओ चलाती हैं तो घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न झेल चुकी महिलाओं और लड़कियों की मदद के लिए काम करती है।




Next Story