Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan News: सलमान खान ने पहने गंदे और फटे हुए जूते, वायरल फोटो देखकर फैंस को लगा झटका

Salman Khan News: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान को हाल ही में एक इवेंट में फटे हुए जूते पहने देखा गया, जिसने नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

Salman Khan News: सलमान खान ने पहने गंदे और फटे हुए जूते, वायरल फोटो देखकर फैंस को लगा झटका
X
By Npg

Salman Khan News: सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं। एक्टर का फैशन सेंस हमेशा चर्चा में रहता है। उनके स्टाइल को फैंस कॉपी करते हैं। इतना ही नहीं सलमान का खुद का क्लोदिंग ब्रांड भी है। लेकिन हाल ही में सलमान की एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस हैरान हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि ये सलमान की फोटो है। फोटो हाल ही के उनके एक इवेंट की बताई जा रही है।

फोटो में आप देखेंगे कि सलमान ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक कलर के ही जूते पहने हैं। इसमें सलमान क जूतों को हाईलाइट किया गया है। फोटो में जो जूते नजर आ रहे हैं उनमे बहुत मिट्टी लगी है और वो फटे हुए भी दिख रहे हैं।

इस फोटो को देखकर कुछ कमेंट कर रहे हैं कि सलमान कितने सिंपल हैं। तो कोई कह रहा है कि उन्हें इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। कोई कमेंट कर रहा है कि भाई ऐसे मत पहनो वरना ट्रेंड बन जाएगा। एक ने लिखा कि क्या पता सलमान के ब्रेसलेट की तरह ये जूते भी उनके लिए लकी हों। वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि फोटो फेक भी हो सकती है।

बता दें कि कुछ दिनों से सेलेब्ल की डीपफेक फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। रश्मिका मंदाना, काजोल और सारा तेंदुलकर डीपफेक का शिकार हो चुके हैं। अब क्या ये फोटो भी डीपफेक है या नहीं ये देखते हैं।

सलमान की फिल्म टाइगर 3 कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। अभी सलमान ने अपकमिंग प्रोजक्ट्स को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं फिलहाल वह बिग बॉस 17 होस्ट कर रहे हैं।

Next Story