Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan News: क्या 'टाइगर 3' के बाद 'टाइगर 4' निकलेंगे सलमान खान, फैंस को दिया ये बड़ा संकेत, जानिए...

Salman Khan News: क्या टाइगर 3 के बाद टाइगर 4 निकलेंगे सलमान खान, फैंस को दिया ये बड़ा संकेत, जानिए...
X
By Gopal Rao

Salman Khan News: मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, जो इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर उत्साहित हैं, ने अब फिल्म के नए सीक्वल 'टाइगर 4' का संकेत दिया है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद थे। फैंस के साथ बातचीत में इमरान ने को-स्टार के रूप में सलमान की प्रशंसा की और कहा, ''आप जो देख रहे हैं वही आपको मिलेगा। कोई काल्पनिकता नहीं है। वह आपको परफॉर्म करने में बहुत सहज रखते है। मेरा पहला सीन उन्हीं के साथ था और वह एक लंबा मोनोलॉग था। और उनके साथ काम करना बहुत आसान था।''

सलमान बीच में टोकते हैं और कहते हैं, "इस फिल्म में मैं नहीं दिखता, अगली वाली में दिखाया जाएगा।" स्क्रीन पर चलने वाले जादू के बारे में बात करते हुए, सलमान ने फैंस की ओर इशारा करते हुए कहा, ''अभी तक इन लोगों की बदौलत कुछ करना नहीं पड़ रहा है स्क्रीन पर। जैसा हूं वैसे ही चला जाता हूं, या इनको अच्छा लगता है। जितनी कॉमिक टाइमिंग है उतना रहने दो, जितना एक्शन कर सकते हो उसे थोड़ा सा बढ़ाए जाओ, जितना रोमांस कर सकते हो उससे थोड़ा कम करो ताकि फैमिली वाले देख सकें। और इस फिल्म में कैटरीना हैं, तो थोड़ा रोमांस तो बनता है।'' उन्होंने आगे कहा, "अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता तो मैं आपको गारंटी से बोलता हूं कि ये तो हो ही जाता," वह जाते हैं और इमरान को गले लगाते हैं। सलमान ने कहा, "मेरी आदत तो कभी रही नहीं (इमरान की पिछली फिल्मों में उनके लिप-लॉक सीन की ओर इशारा करते हुए), पर ऐसा लग रहा है कि इनकी (इमरान) आदत छूटी जा रही है।"

इमरान ने कहा: "मैंने मनीष को बहुत बोला था एक मेरा ट्रैक डाल दो (लिप लॉक), और एक गाना ट्रैक भी, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ।" कैटरीना इमरान की बात आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, "इस फिल्म में नहीं हुआ, अगले में होगा।" कैटरीना ने आगे कहा, ''टाइगर फ्रेंचाइजी हम सभी के लिए बेहद खास है। यह सलमान और मेरे दिल के सबसे करीब फिल्म है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और अब 'टाइगर 3' तक, यह लगभग 11 सालों से हमारी जिंदगी का हिस्सा रही है। इसलिए यह ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही तरह से हमारे जीवन का हिस्सा बन गया है। और मैं बस यही आशा करती हूं कि हम उनमें से और भी बहुत कुछ बनाते रहेंगे।'' यह मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। यह 'टाइगर जिंदा है' (2017) का सीक्वल है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story