Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan News: फिल्म 'टाइगर' फ्रेंचाइजी मेरी फिल्मोग्राफी को हमेशा चमकदार बनाए रखेगी, एक्टर का बड़ा खुलासा...

Tiger 3 Leaked: सलमान और कटरीना की फिल्म टाइगर 3 रिलीज होते ही हुई लीक, मेकर्स को बड़ा झटका
X
By Gopal Rao

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कहा है कि 'टाइगर' फ्रेंचाइजी उनके दिल के बहुत करीब है और यह हमेशा उनकी फिल्मोग्राफी को और अधिक बढ़ावा देगी।

निर्माताओं के अनुसार, 'टाइगर 3' दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये की कमाई करने के लिए तैयार है। फ्रेंचाइजी के बारे में बात करते हुए, भारतीय जासूस अविनाश सिंह राठौड़ की भूमिका निभा रहे सलमान ने कहा, "तीन 'टाइगर' फिल्में, तीन सफलता की कहानियां। 'टाइगर' फ्रेंचाइजी मेरे दिल में बसती है और मुझे खुशी है कि इसने दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है।" उन्होंने कहा, "'टाइगर' फ्रेंचाइजी मेरे सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक है और निश्चित रूप से एक ब्रांड है जो मेरी फिल्मोग्राफी को हमेशा चमकदार बनाए रखेगा।"

अभिनेता ने आगे उल्लेख किया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनकी पहली 'टाइगर' फिल्म न केवल एक ब्लॉकबस्टर 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी, बल्कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के लिए भी आधारशिला तैयार करेगी। सलमान ने कहा, ''जब मैं 'एक था टाइगर' कर रहा था, तो मुझे नहीं पता था कि हमारा सीक्वल बनेगा, इस तथ्य को भूल जाइए कि अब हमारे पास 'टाइगर 3' का तीन सीक्वल है। यह अब एक फ्रेंचाइजी है जो 2012 से दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। किसी भी फिल्म या फ्रेंचाइजी की सफलता का प्रमाण उसकी लिखी सफलता की कहानी में है।'' उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि 'टाइगर' फ्रेंचाइजी ने दर्शकों को एक ऐसा देसी जासूस दिया है, जैसा किसी और ने नहीं दिया है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया है। मैंने टाइगर को जिया है। मैं मेरे और फिल्मों के प्रति उनकी गर्मजोशी और सराहना के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं।'' आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' हिंदी, तमिल और तेलुगु सिनेमाघरों में चल रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story