Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan News: सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने जारी किया नोटिस, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ लेगी एक्शन

Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन कंपनी (production company) सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स की ओर से हाल ही में एक नोटिस जारी किया गया है.

Salman Khan News: सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने जारी किया नोटिस, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ लेगी एक्शन
X
By Ragib Asim

Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन कंपनी (production company) सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स की ओर से हाल ही में एक नोटिस जारी किया गया है. उन्होंने फेक कास्टिंग कॉल को लेकर अलर्ट दिया है. इंस्टाग्राम हैंडल पर कंपनी की ओर से पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें उन्होंने कंपनी के या सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करने पर सख्त एक्शन लेने की बात कही है. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं. ताजा मामला उनके प्रोडक्शन हाउस से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, हाल ही में सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ एक चेतावनी जारी की है. उन्होंने फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ एक्शन लेने की चेतावनी देते हुए नोटिस दिया है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

हाल ही में सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फेक कास्टिंग कॉल को लेकर अलर्ट दिया है. सोशल मीडिया पर उनकी ओर से लिखा गया है कि वो फिल्मों में कास्टिंग के लिए किसी थर्ड पार्टी से नहीं जुड़े हैं. अगर इस मामले में कोई भी मेल या मेसेज मिलता है तो उसपर भरोसा ना करें.

आगे उन्होंने कहा कि “अगर सलमान खान का नाम किसी गलत तरह से इस्तेमाल किया गया तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.” ये नोटिस पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में ऑफिशियल नोटिस लिखा है. पोस्ट में साफ लिखा गया है कि सलमान खान और उनकी कंपनी किसी फिल्म में कास्टिंग के लिए नहीं सर्च कर रही है. अगर इससे जुड़ा कोई भी मामला आपके पास आता है तो वो फेक है. उन्होंने लोगों को अलर्ट करते हुए कहा कि है ऐसे किसी भी कॉल से दूर रहें.

साथ ही, ये भी कहा कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है, कृपया ऐसा न करें. इसके पहले 2023 में भी सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने उनके नाम का इस्तेमाल कर फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ अलर्ट जारी किया था. सलमान ने 2011 में सलमान खान फिल्म्स की शुरुआत की थी. इस बैनर तले पहली फिल्म ‘चिल्लर पार्टी’ थी, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी और विकास बहल ने किया था. वहीं, इसके तहत जो भी कमाई होती है उसे सलमान बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन को दान करते हैं.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story