Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan News: 'सलमान खान को मौत के घाट उतार डालूंगा'... धमकी का नया वीडियो वायरल, फिर आया इस खूंखार गैंगस्टर का नाम...

Salman Khan News: बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान को लेकर एक बार फिर हैरान करने वाली खबर सामने आया रही है. बता दें कि अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मरने की धमकी मिली है.

Salman Khan News: सलमान खान को मौत के घाट उतार डालूंगा... धमकी का नया वीडियो वायरल, फिर आया इस खूंखार गैंगस्टर का नाम...
X

Salman Khan

By Gopal Rao

Salman Khan News: मुंबई। बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान को लेकर एक बार फिर हैरान करने वाली खबर सामने आया रही है. हाल ही में कुछ समय पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया था. अब इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने एक नई FIR दर्ज की है. बता दें कि अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मरने की धमकी मिली है.

दरअसल, इस मामले में आपराधिक धमकी देने के आरोप में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान राजस्थान के 25 वर्षीय बनवारीलाल लटूरलाल गूजर के रूप में हुई है. मुंबई पुलिस इस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि बनवारीलाल लटूरलाल गूजर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसने कहा था, "लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और उनके गिरोह के सदस्य मेरे साथ हैं. मैं सलमान खान को मार डालूंगा, क्योंकि उन्होंने अभी तक माफी नहीं मांगी है." आरोपी ने राजस्थान में एक हाईवे पर वीडियो बनाया. उसे अपने चैनल पर अपलोड किया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि धमकी वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एक टीम राजस्थान भेजी गई थी. इस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन में इस मामले में केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी का क्रिमिनल बैकग्राउंड भी जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया, "हम जांच कर रहे हैं कि आरोपी बनवारीलाल गूजर का कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड है या नहीं. उसे भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं, जिसमें 506(2) (आपराधिक धमकी के लिए दंड) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के प्रावधान शामिल हैं, के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में आगे की जांच की जारी है."

बता दें कि 14 अप्रैल को सुबह 4 बजकर 52 मिनट पर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइकसवार शूटरों ने 5 राउंड फायरिंग की थी. इसमें से एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी थी, जबकि एक गोली वहां लगे नेट को चीरती हुईघर के अंदर ड्राइंग रूम की दीवार पर जा कर लगी थी. इसके बाद आरोपी चर्च के पास बाइक छोड़कर फरार हो गए थे. इस मामले में 4 जून को दोपहर करीब 12 बजे के मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के चार अधिकारी सलमान खान का बयान दर्ज करने उनके घर पहुंचे थे. सलमान का बयान दर्ज करने में करीब तीन से चार घंटे का वक्त लगा था. वहीं उनके भाई अरबाज खान का बयान दर्ज करने में दो घंटे लगे थे. क्राइम ब्रांच की टीम शाम 5.30 बजे के बाद उनके घर से निकली थी. अरबाज खान का बयान 4 पन्ने में दर्ज किया गया, जबकि सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया. सलमान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसके कारण उन्हें देर से नींद आई. सुबह गोलियों की आवाज सुनकर उनकी नींद खुली. सलमान फायरिंग मामले में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

आपको ये भी बता दें कि, इस घटना के समय सलमान खान के पिता सलीम खान घर पर मौजूद थे. हालांकि उनकी उम्र ज्यादा होने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर सलीम खान का बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को साबरमती जेल से हिरासत में लेने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story