Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan News: ‘Tiger 3’ के इवेंट में Salman Khan ने Emraan Hashmi के साथ की ऐसी हरकत, कटरीना भी हुईं शर्म से लाल

Salman Khan News: 'टाइगर 3' में आतिश का किरदार निभाने वाले इमरान हाशमी को लगता है कि वह नायक सलमान खान के साथ अच्छे लगते हैं, भले ही उन्होंने पहली बार मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में साथ काम किया हो।

Salman Khan News: ‘Tiger 3’ के इवेंट में Salman Khan ने Emraan Hashmi के साथ की ऐसी हरकत, कटरीना भी हुईं शर्म से लाल
X
By Npg

Salman Khan News: 'टाइगर 3' में आतिश का किरदार निभाने वाले इमरान हाशमी को लगता है कि वह नायक सलमान खान के साथ अच्छे लगते हैं, भले ही उन्होंने पहली बार मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में साथ काम किया हो। शुक्रवार रात मुंबई में 'टाइगर 3' की सक्सेस पार्टी के दौरान इमरान, कैटरीना कैफ और सलमान खान के साथ मीडिया और फैंस से बातचीत कर रहे थे।

सलमान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा, ''सलमान खान को डिस्क्राइब करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि 'आप जो देखते हैं, वही आपको मिलता है', उनके आसपास कोई हवा नहीं है... वह आपको सहज महसूस कराते हैं। मेरा पहला सीन सलमान के साथ था, जो एक बड़ा मोनोलॉग था। उनके साथ काम करना आसान था, क्योंकि हम अच्छा महसूस करते थे।''

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ऑन-स्क्रीन किसिंग करना मिस करते हैं, जो कि उनका सिग्नेचर मूव है, इमरान, जिन्होंने 'टाइगर 3' के साथ वाईआरएफ स्पाई-वर्स में प्रवेश किया, ने कहा, "मैंने मनीष से कहा कि मुझे फिल्म में एक ट्रैक, एक किसिंग ट्रैक की जरूरत है और एक गाना भी, लेकिन वह नहीं माने।''

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, यह फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (2017) का अगला स्कीवल है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में पांचवीं इस्टॉलमेंट है। 'टाइगर 3' ने दिवाली रिलीज के बाद से छह दिनों में बॉक्स-ऑफिस पर दुनिया भर में 322 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Next Story