Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan News: कौन है यह शख्स!...गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सौंपी सलमान खान को मारने की सुपारी!, जानकर रहे जाएंगें दंग...

Salman Khan News: कौन है यह शख्स!...गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सौंपी सलमान खान को मारने की सुपारी!, जानकर रहे जाएंगें दंग...
X
By Gopal Rao

Salman Khan News : मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। बिश्नोई गैंग ने खुलेआम नेशनल टीवी चैनल पर भी इस बात को कबूल किया है। लेकिन अब दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस काम की जिम्मेदारी गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को दे दी है। विदेश में बैठा अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है, जिसने इस काम की जिम्मेदारी अपने गुर्गे अक्षय बिश्नोई को दे दी है।

मीडिया खबर के मुताबिक, लॉरेंस गैंग अब टर्की मेड जिगाना पिस्टल की बजाय जर्मनी मेड पीएस 30 पिस्टल का इस्तेमाल कर रहा है। खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग इस पिस्टल की डिलीवरी विदेश से करवा रहा है। हथियारों की खरीद अमेरिका में मौजूद पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर और इंटरनेशनल हथियार तस्कर रणजीत डुपला से की जा रही है। अनमोल बिश्नोई के जरिए लॉरेंस बिश्नोई के गैंग में एक नया चेहरा अक्षय बिश्नोई भी जुड़ गया है।

बता दें कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज के वक्त भी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को एक ईमेल लिखा था। जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सलमान ही नहीं उनके परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story