Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan Life in Danger: सलमान की बढाई गई सुरक्षा, है जान का खतरा, सकते में भाईजान का परिवार, जानिए पूरी खबर

Salman Khan Life in Danger: सलमान की बढाई गई सुरक्षा, है जान का खतरा, सकते में भाईजान का परिवार, जानिए पूरी खबर
X
By NPG News

Salman Khan Life in Danger: सलमान खान की जान को खतरा है। ये खबर अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिस्नोई ने बयान दिया था कि वो सलमान को सबक सीखाएंगे, इस खबर से भूचाल मच गया है सलमान की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को कुछ देर के लिए हटा दिया जाए, इसके बाद देखिए हम उसे कैसे सबक सिखाते हैं।

सलमान को जान का खतरा

लेकिन उसने बाद में कहा था कि अगर सलमान हिरण शिकार मामले को लेकर बिश्नोई समाज से माफी मांग लेते हैं, तो इस बारे में विचार किया जाएगा, लेकिन भाई जान के तेवर के बारे में तो आपको पता ही होगा। ना ही भाई जान झुकने के लिए तैयार हैं और ना ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग उनका पीछा छोड़ने के लिए।

कुछ समय पहले, सलमान खान को जान से मारने की धमकी वाला मेल आया है। इस धमकी के बाद खान परिवार सकते में है। सलमान के मैनेजर ने बांद्रा स्थित पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी है। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। उधर, पुलिस ने भी मामले में कार्रवाई तेज कर दी है। अब ऐसे में इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई की जाती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। उधर, ई-मेल में भी सलमान को धमकी देने के मामले में क्या कुछ लिखा गया है। आइए, आगे आपको विस्तार से बताते हैं।

सलमान को धमकी भरा ई-मेल में लिखा-

गोल्डी बरार को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोस करना है, तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।

ऐसा ईमेल पहली बार नहीं है कि सलमान को इस तरह से जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले भी एकटर के पिता सलीम खान को भी मार्निंग वॉक के दौरान भी एक धमकीभरा लेटर मिला था, जिसमें समलान को मारने की बात कही गई थी, जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई थी।

इस शिकायत के बाद पुलिस ने सलमान खान को थाने में पूछताछ के लिए तलब किया था, लेकिन भाई जान ने स्पष्ट कर दिया था कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। ऐसे में उन्हें कौन मारने की धमकी दे सकता है। इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

सलमान से इस वजह से नाराज है बिश्नोई समाज

बता दें कि सलमान खान इस बारे में खुद कुछ भी कहें, लेकिन सबको पता है कि कि 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान ने हिरण का शिकार कर दिया था, जिसके बाद सलमान के खिलाफ वहां के बिश्नोई समाज का गुस्सा भड़क उठा था। बाद में इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हुई थी, जो कि अभी-भी चल रही है। इस बीच इसी मामले को लेकर कई बार एक को जाने से मारने की धमकी मिल चुकी है, जिसे लेकर खान परिवार खासा चिंतित रहता है। बहरहाल, अब यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Next Story