Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान को खत्म करने नाबालिग को दिया गया था टास्क, हथियारों संग घुस गया था अभिनेता के घर... दो आरोपी गिरफ्तार

सलमान खान को खत्म करने नाबालिग को दिया गया था टास्क, हथियारों संग घुस गया था अभिनेता के घर... दो आरोपी गिरफ्तार
X

Salman Khan

By NPG News

मुंबई I दिल्ली पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों में एक नाबालिग लड़का शामिल है। दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में मौजूद नाबालिग आरोपी ने पूछताछ में ये खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने 9 मई को मोहाली में पंजाब पुलिस मुख्यालय पर आरपीजी हमले के सिलसिले में एक किशोर समेत दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा कि नाबालिग को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। नाबालिग ने खुलासा किया कि लॉरेंस बिश्नोई ने उसे, सुरकपुर और डागर को सलमान खान के हत्या की जिम्मेदारी दी थी। हालांकि बाद में सलमान खान की जगह गैंगस्टर राणा कंडोवालिया को उन्होंने पहले निशाना बनाया। पुलिस ने बताया कि दोनों ने जिन दूसरी घटनाओं का खुलासा किया है उसकी भी जांच की जा रही है।

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को इसी साल जून में धमकी मिली थी जिसके बाद उन्हें अपनी सुरक्षा में हथियार जारी हुए। सलीम खान अपने घर से थोड़ी दूर पर ही हर रोज की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। वो जिस बेंच पर बैठते थे वहां उनको एक चिट्ठी मिली जिस पर लिखा था, 'मूसेवाला जैसा कर दूंगा'। यह धमकी भरा नोट तब मिला जब कुछ दिन पहले ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

Next Story