Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan Birthday: सलमान खान मना रहे 58वां बर्थडे, भांजी संग कट किया केक

Salman Khan Birthday:बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुपरस्टार सलमान खान को बर्थडे पर खूब बधाई मिल रही है. बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान आज बेहद ही खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं...

Salman Khan Birthday: सलमान खान मना रहे 58वां बर्थडे, भांजी संग कट किया केक
X
By Kapil markam

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुपरस्टार सलमान खान को बर्थडे पर खूब बधाई मिल रही है. बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान आज बेहद ही खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स जन्मदिन पर सलमान खान खूब को बधाईयाँ दे रहे हैं. बीती देर रात सलमान खान ने अपने परिवार और इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया. आपको बता दें इत्तेफाक से सलमान खान के जन्मदिन पर बहन अर्पिता खान शर्मा की बेटी आयत का भी जन्मदिन होता है. जिस कारण सलमान अपनी भांजी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आये. सलमान खान ने भांजी आयत के साथ केक काटकर बर्थडे का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर दोनों मामा भांजी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तो चलिए देखते हैं सलमान के जन्मदिन की तस्वीरें.

भांजी संग सलमान खान ने काटा केक

सलमान खान ने बीती देर रात अपनी भांजी आयत के साथ अपना जन्मदिन मनाया इस दौरान उन्होंने केट काटा, उसके बाद भांजी को प्यार से खिलाया. सलमान खान के केट कटिंग सेरेमनी पर भाई अरबाज खान , अरहान खान, लूलिया वंतूर, अलवीरा खान अग्निहोत्री, आयुष शर्मा, अर्पिता खान शर्मा, बॉबी देओल और कई लोग मौजूद रहे.

बॉबी देओल ने बोला "मामू आई लव यू "

बॉबी देओल ने सलमान खान को बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. बॉबी देओल ने अपने इन्स्टाग्राम पर सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें बॉबी सलमान को किस करते हुए नजर आ रहे हें. बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा "मामू आई लव यू " .इसे फेंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बड़ी संख्या में फेंस की लगी भीड़

एजेंसी एएनआई ने एक्स पर पोस्ट किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर बड़ी संख्या में उनके फेंस जन्मदिन की बधाई देने के लिए इकठ्ठा हो गये.देर रात से ही फेंस बधाई देने के लिए सलमान खान के घर के बाहर खड़े रहे. ये लोग अलग अलग शहर से आये हुए है.


Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story