Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan Birthday: सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई, कहा- इंडस्ट्री का सिर्फ एक...

Salman Khan Birthday: सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई, कहा- इंडस्ट्री का सिर्फ एक...
X

Salman Khan

By Gopal Rao

Salman Khan Birthday: मुंबई। बॉलीवुड हस्तियों ने बुधवार को सुपरस्टार सलमान खान के 58 साल के होने पर उन पर प्यार और आशीर्वाद बरसाया और उन्हें 'बेस्ट' बताया। सलमान के फैंस ने अपने पसंदीदा सुपरस्टार के अंदाज में खुशियां बांटकर, अनाथालय के बच्चों के साथ केक काटकर और जरूरतमंदों की मदद कर इस दिन का जश्न मनाया। फैंस सोशल मीडिया पर 'हैशटैग हैप्पी बर्थडे सलमान खान' ट्रेंड करा अपने पसंदीदा स्टार के प्रति प्यार दिखा रहे हैं और इंडस्ट्री के कई नाम सुपरस्टार को शुभकामनाएं दे रहे हैं। जश्न में शामिल होते हुए सलमान खान फिल्म्स ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया, जहां बैकग्राउंड में कुछ सबसे बड़े सितारे 'साजन' एक्टर की प्रशंसा कर रहे हैं।

वीडियो में आमिर खान सलमान के मेगा स्टारडम की तारीफ करते नजर आए और उन्होंने कहा, "जब मैं सलमान खान को वॉक करते हुए देखता हूं तो ऐसा लगता है जैसे कोई सुपरस्टार आ रहा है।" रणवीर सिंह ने कहा, "मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा उत्साह कभी नहीं देखा, जो सलमान सर द्वारा अपनी बॉडी दिखाने पर आती है, वह अभूतपूर्व है।" 'बजरंगी भाईजान' में सलमान के साथ काम करने वाली करीना कपूर खान ने कहा: "मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं।" वरुण धवन ने कहा, "जब भी सलमान खान कमिट करते हैं तो वह किसी की भी नहीं सुनते।"

वीडियो के अंत में टाइगर श्रॉफ कहते नजर आ रहे हैं, ''इंडस्ट्री में सिर्फ एक ही 'टाइगर' है और वो हैं सलमान खान.'' वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान फिल्म्स ने लिखा, "दिल में आते हैं, समझ में नहीं! भाई का बर्थडे आने वाला है, सेलिब्रेशन तो बनता है।" फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान के साथ काम कर चुकीं सोनम कपूर ने फिल्म की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो सलमान.. आप बेस्ट हैं।" काजोल ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के गाने 'साजन जी घर आए' की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "सुल्तान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" वर्कफ्रंट की बात करें, सलमान की हालिया रिलीज एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' थी, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। वह फिलहाल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को होस्ट कर रहे हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story