Begin typing your search above and press return to search.

Salman Khan-Aishwarya Rai Brake Up: सलमान खान की इन गन्दी हकरतो से तंग ऐश्वर्या राय किया था ब्रेकअप, पढ़े पूरी खबर...

Salman Khan-Aishwarya Rai Brake Up: सलमान खान की इन गन्दी हकरतो से तंग ऐश्वर्या राय किया था ब्रेकअप, पढ़े पूरी खबर...
X
By NPG News

Salman Khan-Aishwarya Rai Brake Up: मुंबई I सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का रोमांस कथित तौर पर हम दिल दे चुके सनम के सेट पर हुआ था और इसी दौरान दोनों का रिश्ता आगे बढ़ाय हालांकि, उन्होंने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था, लेकिन गलियारों में खबरें थी कि सलामन किसी भी हद तक ऐश को पाने की चाहत रखते थे और इसी वजह से वो पोजेसिव हो चुके थे और वो ऐशे को किसी के साथ तक देख नहीं पाते थे और इसी वजह से ये रिश्ता खत्म हो गया.


बता दें, जहां आज ऐश्वर्या एक बार फिर बॉलीवुड में अपने करियर संवार रही है वहीं सलमान खान भी फिल्मों की दुनिया में अच्छा काम कर रहे हैं. सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के चर्चे से ज्यादा उनकी ब्रेकअप स्टोरी खबरो में रही. दोनों का रिलेशनशिप साल 2001 में खत्म हो गया था. लेकिन, ऐश्वर्या ने साल 2002 में अपने इस रिश्ते के बारे में चुप्पी तोड़ी और ये बोलकर सबको हैरान कर दिया था. ब्रेकअप के बाद साल 2002 में ऐश्वर्या ने इस पर सफाई दी थी, जो दिल दहलाने वाली थी. ऐश्वर्या ने लिखा था अपनी भलाई, अपनी पवित्रता, अपनी गरिमा और अपने परिवार की गरिमा को देखते हुए यह बहुत हो गया। मैं मिस्टर सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी.


ब्रेकअप के बाद साल 2002 में ऐश्वर्या ने इस पर सफाई दी थी, जो दिल दहलाने वाली थी. ऐश्वर्या ने लिखा था अपनी भलाई, अपनी पवित्रता, अपनी गरिमा और अपने परिवार की गरिमा को देखते हुए यह बहुत हो गया. मैं मिस्टर सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी. ऐश्वर्या ने आगे लिखा था, सलमान खान के साथ का चैप्टर मेरे लिए बुरा सपना था और मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि यह ख़त्म हो गया. मैं सलमान खान की शराब की लत, उनके दुर्व्यवहार से तंग आ गई थी. बावजूद इसके मैं उनके साथ खड़ी रही और बदले में मुझे क्या मिला, उसका अब्यूज वर्बल, शारीरिक और भावनात्मक बेवफाई और अपमान.


ऐश्वर्या ने कहा, जहां मैंने उनके और उनके गलत कामों को लेकर गरिमामय चुप्पी साधकर रखी, वहीं उन्होंने उनके परिवार और दोस्तों ने बारबार गैर जिम्मेदाराना अफवाह फैलाकर मेरे और मेरे परिवार के सम्मान, गरिमा और गौरव पर हमला किया. ऐश्वर्या कहती हैं, इसीलिए हर स्वाभिमानी महिला की तरह और भगवान को साक्षी मानकर मैंने काफी कहा और लगभग दो साल पहले इसे ख़त्म कर दिया, लेकिन मेरी चुप्पी को सभी ने गलत तरीके से लिया और मेरे खिलाफ बेबुनियाद अफवाह फैलाई.


ख़बरों की मानें तो सलमान खान के साथ झगड़े का असर यह हुआ कि ऐश्वर्या को शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म चलतेचलते से हाथ धोना पड़ा था. फिल्म के मेकर्स ने उनकी जगह इसमें रानी मुखर्जी को ले लिया था. इतना ही कहा जाता है कि नहीं सलमान एक बार शराब के नशे में ऐश्वर्या के घर चले गए थे और उनका जोरजोर से दरवाजा पीटने लगे थे. फिल्म 'गुरु' की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां बढ़ीं. करिश्मा से सगाई टूटने के बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या का हाथ थामा और दोनों 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है.

Next Story