Begin typing your search above and press return to search.

जवानों के साथ सलमान ने सेंकी रोटियां, लहराया तिरंगा, आजादी का मनाएं जश्न... देखें तस्वीरें

जवानों के साथ सलमान ने सेंकी रोटियां, लहराया तिरंगा, आजादी का मनाएं जश्न... देखें तस्वीरें
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने स्वतंत्रता दिवस 2022 से कुछ दिन पहले आईएनएस विशाखापत्तनम में भारतीय नौसेना के अधिकारियों और नाविकों से मुलाकात की. इंस्टाग्राम पर अभिनेता के कई फैन अकाउंट्स ने भारतीय नौसेना के विध्वंसक जहाज पर सलमान की तस्वीरें साझा कीं, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रीयल लाइफ हीरोज से मिलकर वो कितने खुश हैं।

विशाखापट्टनम में नौसेना जवानों के साथ बिताए अपने पूरे दिन में सलमान बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं. व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहने सलमान ने सिर पर नौसेना की टोपी सजाई है. हाथ में तिरंगा लिए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. नौसेना के जवान भी उनका हाथ थामे झंडा लहरा रहे हैं. सलमान खान कितने बड़े फूडी हैं ये बात सभी को पता है. गोलगप्पे खाने से लेकर देसी पकवान उन्हें बेहद भाते हैं. ऐसे मौके पर वो नौसैनिकों की मेस में खाना बनाते हुए भी नजर आए. इस दौरान सलमान ने नौसेना के अधिकारियों से भी बात की और जवानों के सामने आने वाली दिक्कतों पर अपने विचार रखे.

वैसे जवान अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहते हैं. ऐसे में सलमान खान जहाज पर नौसैनिकों के साथ डंबल उठाते हुए नजर आए. बता दें कि सलमान खान ने अर्जुन कपूर से लेकर ऋतिक रोशन को उनकी पहली फिल्म के दौरान फिटनेस ट्रेनिंग दी थी. विशाखापट्टनम में उनका ये अंदाज सबको भा रहा है. बता दें कि सलमान खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी है.

Next Story