Begin typing your search above and press return to search.

Salaar News: तेलंगाना में प्रभास की फिल्म " सालार: पार्ट वन-सीज़फायर" के शो रात 1 बजे और सुबह 4 बजे भी,बस टिकट होगी इतनी महंगी...

Salaar News: तेलंगाना में प्रभास की फिल्म  सालार: पार्ट वन-सीज़फायर के शो रात 1 बजे और सुबह 4 बजे भी,बस टिकट होगी इतनी महंगी...
X
By Divya Singh

Salaar News: मुंबई। प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट वन सीज़फायर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। तेलंगाना सरकार ने रात 1 बजे का शो चलाने की इजाजत दे दी है। वहीं 22 दिसंबर को इसका छठां शो सुबह 4 बजे भी देखा जा सकेगा। फिल्म की हाई डिमांड को देखते हुए तेलंगाना सरकार ने सिंगल स्क्रीन की टिकट में 65 रुपये और मल्टीप्लैक्स में 100 रुपए तक का इज़ाफा करने की परमिशन भी दे दी है। बता दें कि एडवांस बुकिंग में ही 'सालार' ने अब तक 4 लाख 16 हजार 883 टिकट बेच लिए हैं और 9.41 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

खास शो टाइम की जानकारी जैसे ही फैंस को मिली, टिकटों की बुकिंग जम कर शुरू हो गई है। बता दें कि सालार दो दोस्तों देवा और वर्धा की कहानी है, जिनकी भूमिका प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाई है। दो बहुत अच्छे दोस्त अंत में कैसे कट्टर प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं, यही इस फिल्म की कहानी है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म तेलुगू में शूट की गई है और 22 दिसंबर को ये तेलुगू के साथ-साथ कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी।फिल्म को 'केजीएफ' फेम फिल्म मेकर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।

सालार में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा श्रुति हसन लीड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं। जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू भी 'सालार' का हिस्सा हैं।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story