Begin typing your search above and press return to search.

साजिद खान पर एक्ट्रेस ने लगाया शॉकिंग आरोप, VIDEO जारी कर लिखा लंबा चौड़ा नोट, बोलीं- मेरे साथ ऐसी हरकत...

साजिद खान पर एक्ट्रेस ने लगाया शॉकिंग आरोप, VIDEO जारी कर लिखा लंबा चौड़ा नोट, बोलीं- मेरे साथ ऐसी हरकत...
X

Sajid Khan, Kanishka Soni

By NPG News

मुंबई I 'बिग बाॅस 16' इन दिनों फिल्ममेकर साजिद खान की एंट्री की वजह काफी सुर्खियों में बना हुआ है। लगातार सोशल मीडिया पर साजिद को शो से बाहर करने की मांग उठ रही है। अब तक कई अभिनेत्रियों सहित अन्य क्षेत्रों में कार्यरत महिलाएं भी साजिद खान पर उत्पीड़न करने का आरोप लगा चुकी हैं। अब 'दिया और बाती हम' फेम अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने भी साजिद खान को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने वीडियो जारी करने के साथ ही लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है।

दरअसल, कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो जारी किया है, उसमें उन्हें कहते सुना जा सकता है कि, अभी कुछ ही दिन पहले मैंने मीडिया में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें मैंने बताया था कि एक ऐसा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है, जिसने मुझे घर बुलाकर पेट दिखाने की मांग की थी। इसी के साथ मैंने बताया था कि मुझे उसका नाम नहीं लेना है, लेकिन मुझे पता चला है कि वह डायरेक्टर अब बिग बॉस के घर में है। कनिष्का ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं पहले उनका नाम नहीं लेना चाहती थी, बता दूं कि मैं उनका नाम लेने से पहले इतनी डरी हुई हूं कि मुझे इंडिया में आने से भी डर लगता है। वह कहती हैं कि क्योंकि ये लोग इतने पावरफुल हैं कि कुछ भी कर सकते हैं। मुझे नाम बताने में भी डर लगता है लेकिन मैं आज बताउंगी। इसलिए क्योंकि आपने जो पब्लिसिटी और नाम बिग बॉस में उन्हें दिया वह उसे डिजर्व नहीं करते। उनका नाम है साजिद खान। देखिए वीडियो...

साजिद ने फोन पर एक-दो बार बात करने के बाद साजिद ने कहा कि जुहू वाले फ्लैट पर मिलने आइए। उन्होंने मुझे समझाया था कि आपको डरने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी मॉम के साथ रहता हूं। घर पर और भी लोग हैं। काम करने वाले भी हैं। मैं उनके घर पर गई। मैं अपनी पोर्टफोलियो फाइल लेकर उनके घर गई। सीढ़ियों से ऊपर गई। लेफ्ट में उनकी मां का कमरा था। राइट में किचन था। काम करने वालों ने साजिद खान के कमरे में भेजा। साजिद ने कहा कि खड़ी हो जाओ। फिगर देखा और कहा कि तुम परफेक्ट मटीरियल हो और मैं एक फिल्म बना रहा हूं। जिसमें दीपिका पादुकोण को ले रहा हूं। फिर उन्होंने मुझसे कहा, मुझे तुम्हारा पेट देखना है। परेशान मत होना मैं टच नहीं करूंगा। मैंने कहा कि सर पोर्टफोलियो आपके पास है। मैंने हाथ जोड़कर कहा स्टमक नहीं दिखा सकती हूं। इसके बाद उन्होंने कहा कि मूवी में नहीं ले सकता हूं। कनिष्का ने सलमान खान को अपना फेवरिट बताते हुए सवाल उठाया है कि लोगों बिग बॉस के लिए चुनने से पहले उनका कैरेक्टर क्यों नहीं देखते हैं।

Next Story