Begin typing your search above and press return to search.

Saif Ali Khan: सैफ अली के 'जय श्री राम' ना बोलने पर भड़की जनता, भगवान राम के नारे लगाने लगे लोग...देखें वीडियो...

Saif Ali Khan: सैफ अली के जय श्री राम ना बोलने पर भड़की जनता, भगवान राम के नारे लगाने लगे लोग...देखें वीडियो...
X
By Gopal Rao

Saif Ali Khan : मुंबई I प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है. फिल्म को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. किसी को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है तो कोई इस में कई तरह की कमियां बकवास बता रहे है. अब हाल ही में सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर गए थे. इस दौरान जब सैफ थिएटर से बाहर निकले तो पैप और फैन्स ने उन्हें घेर लिया.

सैफ अली खान जैसे ही बाहर निकले पैप और फैन्स 'जय श्री राम जय श्री राम' के नारे लगाने लगे. सैफ भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन करते नजर आए, लेकिन इसके बावजूद एक्टर ट्रोल हो गए. क्या थी ट्रोलिंग की वजह? चलिए आपको बताते हैं. दरअसल, जब सैफ अली खान फिल्म की स्क्रीनिंग से बाहर निकले तो मीडिया उन्हें देखकर जय श्री राम चिल्लाने लगी. एक्टर ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन तो किया, लेकिन एक बार भी उन्होंने जय श्री राम नहीं बोला और यही बात लोगों को चुभ गई. वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सैफ जय श्री राम नहीं बोल रहा है". तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, "सैफ ने जय श्री राम नहीं बोला". एक और यूजर बोलते हैं, "ये नहीं बोलेगा जय श्री राम". इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.यहां देखें वीडियो...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story