Begin typing your search above and press return to search.

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor: पपाराजी के पीछा करने पर भड़के सैफ अली खान, एक्टर गुस्से से बोले- हमारे बेडरूम...

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor: पपाराजी के पीछा करने पर भड़के सैफ अली खान, एक्टर गुस्से से बोले- हमारे बेडरूम...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर आमतौर पर जितना हो सके पार्टियों और पब्लिक इवेंट्स से दूर ही रहते हैं। दोनों ही मशहूर स्टार कपल ने हमेशा इस बात का जिक्र किया है कि वे फिल्म इंडस्ट्री के पार्टी कल्चर से जितना हो सके, दूर रहना पसंद करते हैं और अपने घर के माहौल में रहना पसंद करते हैं। हालांकि, कपल को अक्सर अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ कार्यक्रमों और पार्टियों में भाग लेते हुए देखा जाता है। हाल ही में सैफ और करीना के साथ पपाराजी को लेकर कुछ अजीब हुआ।

दरअसल गुरुवार की रात को मलाइका अरोड़ा की मां का जन्मदिन था। करीना और मलाइका बेस्ट फ्रेंड हैं तो वह उस पार्टी में शामिल ना हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस मौके पर करीना ने ब्लैक शॉर्ट ट्रेड पहनी थी। वहीं सैफ अली खान ने ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पैजामा पहना था। पहले तो सैफ और करीना पोज देते हैं और वो फिर वहां से जाने के लिए आगे बढ़ने लगते हैं। इस बीच पपराजी तस्वीरें खींचने के लिए चिल्लाते हैं, 'सर, सर, रुकिए ना।' तब सैफ पीछे देखते हैं और कहते हैं। 'ऐसा करिए आप हमारे बेडरूम में आ जाइए। इसके बाद कुछ पपराजी कहते हैं, 'नहीं नहीं।' सभी को सैफ गुड नाइट वेव करते हैं और लॉबी का दरवाजा बंद करके वहां से चले जाते हैं। देखिए वीडियो...

सिर्फ सैफ और करीना ही नहीं उनके दोनों बच्चे भी हमेशा पपराजी के अटेंशन पर होते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ की पिछली रिलीज 'विक्रम वेधा' थी। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही। वहीं करीना की आखिरी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा थी। करीना की जल्द ही डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा सुजॉय घोष की फिल्म भी उनके पास है।

Next Story