Begin typing your search above and press return to search.

Saif Ali Khan Hospital Admit: अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान, पत्नी करीना कपूर भी मौजूद, जानें पूरा मामला...

अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान, पत्नी करीना कपूर भी मौजूद, जानें पूरा मामला...

Saif Ali Khan Hospital Admit: अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान, पत्नी करीना कपूर भी मौजूद, जानें पूरा मामला...
X
By Gopal Rao

Saif Ali Khan Hospital Admit: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। उन्‍हें सोमवार सुबह करीब 8 बजे कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती किया गया गया है वहीं सैफ अली के सर्जरी भी की गई है। एक्टर सैफ के साथ सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी करीना कपूर वहां पर मौजूद हैं। जानिए आखिर क्या हुए ऐसा की सैफ अली खान को अस्‍पताल में भर्ती किया गया। नीचें पढ़िए पूरी खबर...

जानकारी के मुताबिक, सैफ अली खान के घुटने और कंधे में फ्रैक्चर हो गया था। इसी वजह से उन्हें आज सुबह ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा, सैफ के घुटने की सर्जरी हुई है। करीना भी पति के साथ अस्पताल में मौजूद हैं। इस सर्जरी की जरूरत अचानक तो नहीं पड़ी, लंबे वक्त से ये पेंड‍िंग थी जिसे आज कराया गया है। सर्जरी ज्यादा सीरियस नहीं है, सैफ भी अब ठीक हैं, घबराने वाली भी कोई बात नहीं है। सर्जरी के बाद सैफ ने कहा कि सर्जरी अच्छे से हो गई है। अब मैं ठीक और खुश हूं। सभी चाहने वालों की दुआओं के लिए शुक्रिया।

आपको ये भी बता दें कि, इसके अलावा फिल्म 'क्या कहना' के एक सीन में भी बाइक से स्‍टंट के दौरान सैफ अली खान चोटिल हो गए थे। पूरी टीम खंडाला में स्‍टंट सीन शूट कर रही थी। उन दिनों बारिश के कारण वहां कीचड़ था, ऐसे में जब सैफ ने तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल दौड़ाई तो वह कीचड़ में फिसल गई। वह बाइक से सीधे जमीन पर गुलाटी मारते हुए गिर पड़े और उनका सिर एक बड़े पत्थर से टकरा गया। तब स्‍थानीय अस्पताल में उन्‍हें 100 टांके लगे थे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story