Begin typing your search above and press return to search.

Ramayana: 'रामायण' में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी साई पल्लवी, इस दिन शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Ramayana: रणबीर कपूर इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Ramayana: रामायण में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी साई पल्लवी, इस दिन शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
X
By S Mahmood

Ramayana: रणबीर कपूर इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब उनकी अगली फिल्म के बारे में नई जानकारी सामने आई है। ‘एनिमल’ की रिलीज के बाद वह अपनी अगली फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

दरअसल, रणबीर कपूर के पास अगली फिल्म नितेश तिवारी की ‘रामायण’ है, जो इस फ्रेंचाइजी की पहली किस्त होगी। कथित तौर पर वह ‘एनिमल’ की रिलीज के तुरंत बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री साई पल्लवी भी रणबीर के साथ अगले साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू करेंगी। रिपोर्ट्स का दावा है कि यश जुलाई से शूटिंग में शामिल होंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश तिवारी और टीम ‘रामायण’ की दुनिया बनाने पर सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और आखिरकार इसका खाका तैयार है। वीएफएक्स प्लेटें ऑस्कर विजेता कंपनी, डीएनईजी द्वारा तैयार की जाती हैं और यह एक ऐसी दुनिया है, जो दर्शकों के होश उड़ा देगी। हालांकि, रामायण की ताकत दृश्य नहीं, बल्कि सरल कथावाचन और सम्मोहक अंतर-चरित्र भावनाएं होंगी।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रणबीर और साई फरवरी 2024 के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। पहला भाग भगवान राम और सीता पर अधिक केंद्रित होगा, जो सीता हरण के संघर्ष की ओर ले जाएगा। ‘रामायण: पार्ट वन’ की शूटिंग खत्म होने से पहले यह जोड़ी फरवरी से अगस्त 2024 तक फिल्म की शूटिंग करेगी।

वहीं, यश की ‘रामायण: पार्ट वन’ में एक विस्तारित भूमिका है। हालांकि, उनका चरित्र दूसरे भाग में ज्यादा दिखेगा, जो श्रीलंका में सेट है। उन्होंने ‘रामायण: पार्ट वन’ की शूटिंग के लिए 15 दिन का समय निकाला है। फिल्म में रणबीर कपूर ‘राम’ की भूमिका निभाएंगे और साई पल्लवी ‘सीता’ की भूमिका निभाएंगी। यश ‘रावण’ का किरदार निभाएंगे। कथित तौर पर तीनों कलाकारों ने फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट पूरा कर लिया है। फिल्म के निर्माता मधु मंटेना हैं और इसका निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे।

Next Story