Begin typing your search above and press return to search.

Saba Khan Ki Shadi: इस एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, कर लिया निकाह...शादी की तस्वीरें वायरल...देखें

Saba Khan Ki Shadi: भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान (सहर अफशा) ने शादी कर ली है. जो पिछले दिनों इस वजह से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी थी कि उन्होंने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. दरअसल सबा खान ने अचानक अपने सभी बोल्ड और हॉट वीडियो/फोटोज DELETE कर दिए थे. साथ ही हिजाब वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. हाल ही में सबा खान ने एक और तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो निकाह के लिबास में नजर आ रही हैं.

Saba Khan Ki Shadi: इस एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, कर लिया निकाह...शादी की तस्वीरें वायरल...देखें
X
By Gopal Rao

Saba Khan Ki Shadi : मुंबई I सना खान और जायरा वसीम समेत बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेस है, जिन्होंने इस्लाम के लिए एक्टिंग और ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह दिया। अब बताया जा रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान भी धर्म के रास्ते पर हैं और एक्टिंग से दूरी बना ली है। सबा ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।


सबा ने सफेद रंग का शिमरी ड्रेस पहना है। उन्होंने हरे रंग का एक दुपट्टा लिया है और चेहरे को कवर किया है। दुपट्टे पर 'कबूल है' लिखा है। उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। दुल्हन के जोड़े में वह गॉर्जियस लग रही हैं। फोटोज के साथ सबा ने कैप्शन में लिखा- 'अल्हम्दुलिल्लाह।' सबा ने किससे शादी की है इसका पता नहीं चल पाया है। फैन्स उन्हें नई जिंदगी के लिए बधाइयां दे रहे हैं। सबा ने शादी के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। कुछ समय से उन्होंने काम करना बंद कर दिया था। अपनी पुरानी फोटोज डिलीट करने के बाद उन्होंने इसी साल मार्च में एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह हिजाब पहने दिखीं। साथ ही लिखा- 'दुआओं के बगैर कोई जिंदगी नहीं है।' जिसके बाद माना गया कि इस्लाम की राह पर चलने के लिए काम को अलविदा कह दिया है। यहां देखिए तस्वीरें...










Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story