Begin typing your search above and press return to search.

सबा ने ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप किया कन्फर्म!, एक्टर का कमेंट हुआ वायरल... देखें

सबा ने ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप किया कन्फर्म!, एक्टर का कमेंट हुआ वायरल... देखें
X
By NPG News

मुंबई 27 मार्च 2022 I बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन आजकल अपनी आने वाली फिल्मों से ज्यादा अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। इसी बड़ी वजह है कि अभिनेत्री सबा आजाद के साथ उनके रिश्तों की चर्चा। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं का इजहार करते रहते हैं। दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में भी देखा गया था। रितिक रोशन और सबा आजाद ने सोशल मीडिया पर जिस तरह से प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया है उसकी वजह से एक बार फिर से दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

दरअसल सबा आजाद पुणे में एक इवेंट करने वाली हैं और इसको लेकर सबा ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी भी शेयर की है। इसी स्टोरी को बैंग बैंग एक्टर रितिक रोशन ने भी शेयर किया और उनके इस इवेंट के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी है। रितिक रोशन ने जिस तरह से सबा की स्टोरी को शेयर किया उसपर सबा ने जो कमेंट किया है वह वायरल हो रहा है। रितिक के इस रीशेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए सबा ने लिखा काश तुम भी यहां होते मेरे क्यूट।

सबा की स्टोरी को शेयर करते हुए रितिक ने लिखा था काश मैं भी इस इवेंट में आ सकता, जबरदस्त परफॉर्मेंस देना, तुम जरदस्त हो। जिसके बाद रितिक के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए सबा ने लिखा काश तुम भी यहां होते मेरे क्यूट। जिस तरह से रितिक रोशन और सबा आजाद के बीच सोशल मीडिया पर यह बातचीत सामने आई है उसके बाद साफ दोनों सार्वजनि तौर पर एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को दिखाने से डरते नहीं हैं। बता दें कि रितिक रोशन और सबा आजाद के बीच रिश्तों को लेकर उस वक्त चर्चा शुरू हुई जब दोनों एक साथ एक रेस्टोरेंट में जर आए थे। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए रेस्टोरेंट पहुंचे थे। रितिक रोशन जल्द ही बड़े पर्दे पर सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में नजर आएंगे। फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित सराफ अहम भूमिका में हैं। इसके साथ ही रितिक रोशन दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर फिल्म में नजर आएंगे। वहीं सबा की बात करें की ओटीटी सीरीज रॉकेट ब्वॉयज काफी सफल हुई है और वह इसकी सफलता का जश्न मना रही हैं।

Next Story