Begin typing your search above and press return to search.

Sa Re Ga Ma Pa TV Shows: 'सा रे गा मा पा' के प्रतियोगियों ने सुपरस्टार सनी देओल की फिल्‍म 'बेताब' के गीतों पर दी शानदार प्रस्तुति...

Sa Re Ga Ma Pa TV Shows: सा रे गा मा पा के प्रतियोगियों ने सुपरस्टार सनी देओल की फिल्‍म बेताब के गीतों पर दी शानदार प्रस्तुति...
X
By Gopal Rao

Sa Re Ga Ma Pa TV Shows: मुंबई। 'सा रे गा मा पा' 2023 के प्रतियोगियों अब्दुल शेख और रनिता बनर्जी ने सुपरस्टार सनी देओल की फिल्‍म 'बेताब' से 'बादल क्यूं' और 'जब हम जवान' पर अपनी मनमोहक युगल प्रस्तुति दी।

इस सप्ताहांत दर्शकों को एक शानदार मनोरंजन देखने को मिलेगा। शो में 'गदर 2' की स्टार कास्ट उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर 'गदर 2 सक्सेस पार्टी' स्पेशल एपिसोड की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे। इस विशेष एपिसोड में प्रतियोगियों ने जजों और मेहमानों पर प्रभाव छोड़ने के लिए अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। अब्दुल और रनीता के प्रदर्शन ने न केवल दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि जजों और मेहमानों दोनों पर भी गहरा प्रभाव डाला। शो में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक जज हैं और आदित्य नारायण होस्ट हैं।

नीति मोहन ने प्रस्तुति की सराहना करते हुए कहा कि अब्दुल और रनीता आपने आज मंच पर एक रोमांटिक माहौल जोड़ दिया है और मुझे लगता है कि रोमांटिक गाने सरल धुनें हैं, लेकिन गायकों को गाते समय कई चीजों पर ध्यान देना होता है, जिसे मैं आपके प्रदर्शन में देख सकती हूं। नीति ने कहा कि इसके अलावा आप दोनों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और मेरा मानना है इसे खूबसूरती से गाया गया है। हिमेश ने कहा कि आपकी परफॉर्मेंस सुनने के बाद मैं कह सकता हूं कि इन महान गानों की ताजगी को बरकरार रखना बहुत मुश्किल है। आमतौर पर, 90 के दशक के गीतों को अक्सर आजमाया नहीं जाता है, लेकिन आज, अब्दुल और रनिता, आपकी प्रस्तुति वास्तव में असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही है। सा रे गा मा पा के इस सीजन में यह अद्वितीय प्रतिभा का प्रदर्शन है। यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story