Begin typing your search above and press return to search.

Sa Re Ga Ma Pa TV Show: क्या आदित्य नारायण की 'सा रे गा मा पा' की होगी छुट्टी, ये फनीमैन करेंगे होस्ट...जानिए...

Sa Re Ga Ma Pa TV Show: क्या आदित्य नारायण की सा रे गा मा पा की होगी छुट्टी, ये फनीमैन करेंगे होस्ट...जानिए...
X
By Gopal Rao

Sa Re Ga Ma Pa TV Show: मुंबई। हर्ष लिंबाचिया सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के फिनाले एपिसोड में आदित्य नारायण के साथ होस्ट करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आदित्य नारायण के साथ होस्टिंग करना आनंददायक और मनोरंजक दोनों है।

अपने चार महीने के सफर के दौरान, यह शो जल्द ही 26 नवंबर को अपने 'फिनाले एपिसोड' के साथ एक रोमांचक समापन पर पहुंच जाएगा। टॉप-5 फाइनलिस्ट में अल्बर्ट, निष्ठा, स्नेहा, रनिता या सोनिया शामिल हैं। इस एपिसोड को आदित्य के साथ फनीमैन हर्ष को-होस्ट करेंगे। टीवी इंडस्ट्री के दो सबसे प्रतिभाशाली होस्ट निश्चित रूप से सीजन के आखिरी एपिसोड में ढेर सारी मस्ती, हंसी और मनोरंजन लाएंगे। इस बारे में बात करते हुए, हर्ष ने कहा, "मैं जी टीवी पर वापस आकर बहुत खुश हूं, वह भी आदित्य के साथ जो मेरे लिए भाई जैसा है। उनके साथ होस्ट करना आनंददायक और मनोरंजक दोनों है। इस सीजन में टैलेंट अविश्वसनीय है, सभी सिंगर अद्भुत हैं।''

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि हर कंटेस्टेंट विजेता है। यहां तक कि जब मैंने भारती के साथ सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स को होस्ट किया था, तो हम टैलेंट की क्वालिटी देखकर दंग रह गए। फाइनल एपिसोड मजेदार होगा, मुझे यकीन है कि दर्शक ऐसा करेंगे इसका भरपूर आनंद लीजिए।'' फिनाले दोगुना मजेदार होगा, सीजन के जज हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक के साथ कुछ खास मेहमान फिनाले एपिसोड की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे। सदाबहार गोविंदा के फैंस यह जानकर रोमांचित होंगे कि वह अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और अनुभवी अभिनेत्री अरुणा ईरानी के साथ सा रे गा मा पा 2023 के फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story