Begin typing your search above and press return to search.

Rubina Dilaik News: रूबीना दिलैक ने अपने फैंस के साथ शेयर की 'ब्रंच' की झलक...

Rubina Dilaik News: रूबीना दिलैक ने अपने फैंस के साथ शेयर की ब्रंच की झलक...
X
By Gopal Rao

Rubina Dilaik News: मुंबई। टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों मातृत्व का आनंद ले रही हैं। उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपने पौष्टिक ब्रंच की एक झलक शेयर की है। रूबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला हाल ही में जुड़वां बेटियों जीवा और एधा के माता-पिता बने हैं।

'सास बिना ससुराल' की अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 9.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अभिनेत्री ने ब्रंच लेते हुए अपनी खुशनुमा तस्वीरें शेयर की। रूबीना ने फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है, उन्‍होंने बिना मेकअप लुक को चुना, और बाल खुले रखे। 27 दिसंबर, 2023 को जोड़े ने अपनी छोटी सी खुशियों की पहली तस्वीरें शेयर की थी, साथ ही अपने बच्‍चों के नाम का भी खुलासा किया था। रुबिना और अभिनव जून 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। रूबीना को पिछली बार 'झलक दिखला जा 10' में देखा गया था, और अभिनव को 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story