Begin typing your search above and press return to search.

Rubina Dilaik Babies Photo: रुबीना दिलैक ने दिखाई ट्विन्स बेबी की फोटो, ये हैं बेटियों के नाम

Rubina Dilaik Babies Photo: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ट्विन्स बेबी के पेरेंट्स बने. फेंस ट्विन्स बेबी को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इसी बीच फाइनली रुबीना ने बेबिस की झलकियाँ दिखाई. साथ ही रुबीना ने बेबिस का नाम भी रिविल कर दिया है.

Rubina Dilaik Babies Photo: रुबीना दिलैक ने दिखाई ट्विन्स बेबी की फोटो, ये हैं बेटियों के नाम
X
By Neha Yadav

Rubina Dilaik Babies Photo: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. एक महीने पहले रुबीना दिलैक ने जुड़वाँ बच्चियों को जन्म दिया था. आपको बता दें दोनों बच्चियों का जन्म नवंबर में गुरु पर्व पर हुआ था. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ट्विन्स बेबी के पेरेंट्स बने. फेंस ट्विन्स बेबी को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इसी बीच फाइनली रुबीना ने बेबिस की झलकियाँ दिखाई. साथ ही रुबीना ने बेबिस का नाम भी रिविल कर दिया है. उन्होंने दोनों बेटियों के नाम जीवा और एधा रखा है. रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्विन्स बेबी की वन मंथ एनिवर्सरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.


एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इन्स्टाग्राम पर अपनी ट्विन्स बेबी के एक महीने पूरे होने पर तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों कपल बेटियों को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. रुबीना दिलैक आसमानी सलवार सूट और अभिनव ने सफ़ेद कुर्ता पहना हुआ है.


एक तस्वीर में दोनों में दोनों बच्चियां एक - दुसरे का साथ पकड़े हुए दिख रहे हैं. दोनों बच्चियों के नाम जीवा और एधा रखा गया है. इनके नन्हे - नन्हे हाथ काफी प्यारे लग रहे हैं.


एक फोटो में रुबीना और एक्टर अभिनव शुक्ला बेटियों के जन्म के बाद पूजा - पाठ करते हुए दिखाए दे रहे.


कपल ने कैप्शन में लिखा है " यह बताते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और एधा आज एक महीने की हो गई हैं... गुरुपर्व के शुभ दिन पर ब्रह्मांड ने हमें आशीर्वाद दिया! हमारे एंजल के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें ..."




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story