Begin typing your search above and press return to search.

Roopa Ganguly Arrested: पुलिस ने किया 'महाभारत' की द्रौपदी को गिरफ्तार, एक्ट्रेस को लेकर सामने आई ये बड़ी वजह...

Roopa Ganguly Arrested: पुलिस ने किया 'महाभारत' की द्रौपदी को गिरफ्तार, एक्ट्रेस को लेकर सामने आई ये बड़ी वजह...

Roopa Ganguly Arrested: पुलिस ने किया महाभारत की द्रौपदी को गिरफ्तार, एक्ट्रेस को लेकर सामने आई ये बड़ी वजह...
X
By Gopal Rao

Roopa Ganguly Arrested: मुंबई। बीआर चोपड़ा के पौराणिक धारावाहिक 'महाभारत' ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। इस शो में 'द्रौपदी' का किरदार एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने निभाया था. वहीं अब रूपा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

दरअसल, पूर्व राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता रूपा गांगुली को एक प्रदर्शन के दौरान कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रूपा बुधवार रात से पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठी थीं और भाजपा नेता रूबी दास की रिहाई की मांग कर रही थीं.

क्या है पूरा मामला:- पेलोडर की चपेट में आकर एक बच्चे की मौत हो गई थी. पेलोडर एक प्रकार की मशीन होती है, जिसका इस्तेमाल कोलकाता नगर निगम (KMC) के कर्मचारी सड़क की मरम्मत के लिए किया जाता है. बच्चे की मौत के खिलाफ स्थानीय महिला बीजेपी नेता रूबी दास और उनके साथी प्रदर्शन कर रहे थे. हाालंकि इस दौरान उन्हें दक्षिण कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही रूपा गांगुली सीधे स्थानीय बांसद्रोणी पुलिस स्टेशन पहुंच गई और वहां उन्होंने रूबी दास की रिहाई को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था.

बता दें कि, रूपा गांगुली ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि जब रूबी दास और बीजेपी के अन्य कार्यकर्ता शांतिपूर्वक विरोध कर रहे थे तब टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया. रूपा ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि प्रदर्शनकारियों को ही गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली ने थाने के सामने पूरी रात धरना दिया वहीं सुबह 10 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि रूपा गांगुली राज्यसभा सासंद रह चुकी हैं और अब वह भारतीय जनता पार्टी की नेता हैं. राजनीति में एंट्री से पहले रूपा ने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब पहचान बनाई. बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' से रूपा काफी फेमस हुई थीं. इस सीरियल में 'द्रौपदी' के रोल में रूपा खूब जंची थीं. रूपा को उनकी अदाकारी के लिए कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story