Begin typing your search above and press return to search.

रोमांस का LIVE वीडियो: स्कूटी, बाइक के बाद अब चलती कार में रोमांस करता नजर आया कपल, देखिए...

रोमांस का LIVE वीडियो: स्कूटी, बाइक के बाद अब चलती कार में रोमांस करता नजर आया कपल, देखिए...
X
By NPG News

NPG डेस्क I सोशल मीडिया में इन दिनों प्रेमी जोड़ों के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। स्कूटी पर प्रेमी जोड़े की अश्लीलता का मामला शांत भी नहीं हुआ कि दूसरा वीडियो वायरल हो गया। इस बार चलती कार का सनरूफ खोलकर युवक और युवती रोमांस करता नजर आ रहे है। पीछे से आ रही एक दूसरी कार में बैठे युवकों ने इस हरकत को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।

जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहा वीडियो लखनऊ के लोहिया पथ का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की एक-दूसरे के गले में हाथ डाल कर रोमांस करते हुए किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कार के पीछे चल रही कार में बैठे किसी शख्स ने इन दोनों कपल्स की हरकतों का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस शख्स ने यह वीडियो बनाया, वह कैमरे को ठीक से फोकस नहीं कर पाया। लिहाजा वीडियो धुंधला है। पुलिस ने इस मामले को फिलहाल गंभीरता से नहीं लिया है। वीडियो में नजर आ रही कार वाइट सेडान है, जो प्रीमियम श्रेणी में शुमार है। वीडियो जियामऊ के पास का लग रहा है। वह इसलिए क्योंकि इसमें नजर आ रहा फुट ओवर ब्रिज उसी तरफ है। इसके अलावा सड़क पर बडे़ अक्षरों में स्पीड लिमिट 40 किलोमीटर लिखी है जो जियामऊ के पास ही है। इस जगह से एक किलोमीटर की दूरी पर सीएम आवास है। पिछले दिनों राजधानी लखनऊ से ही चलती स्कूटी पर एक कपल के रोमांस का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया था। यहां देखिए वीडियो...

आपको बता दे कि, बीते दिनों छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में युवती बाइक की टंकी पर बैठी और लड़के को गले लगाए सड़कों पर घूमती दिखाई दे रही है। इस दौरान उनके दोस्त दूसरी गाड़ियों में पीछे चल रहे थे। दरअसल एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला उसके पीछे स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे। इस वीडियो में लड़का और लड़की बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस करते नजर आए थे।

Next Story