Begin typing your search above and press return to search.

Rohit Roy News: केडी पाठक के भाई ढूंढने निकले अपनी महत्वपूर्ण भूमिका, क्या फिर टीवी की दुनिया में करेगें वापसी...

Rohit Roy News: केडी पाठक के भाई ढूंढने निकले अपनी महत्वपूर्ण भूमिका, क्या फिर टीवी की दुनिया में करेगें वापसी...
X
By Gopal Rao

Rohit Roy News: मुंबई। शो 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्तें लागू' से टीवी पर वापसी करने वाले अभिनेता रोहित रॉय ने कहा कि वह जानबूझकर टीवी से दूूर नहीं हुए थे, बल्कि वह एक ऐसी भूमिका की तलाश में थे, जो उनके जुनून को बनाए रखे।

इस शो में रोहित ने डीसीपी अविनाश की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसे राघव की हत्या के मामले की जांच करने का काम सौंपा गया है। वह करणवीर बोहरा और अमनदीप सिद्धू के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। रोहित ने इस बात पर प्रकाश डाला कि किस कारण से उनकी टीवी पर वापसी हुई। रोहित ने कहा, "मैंने कभी भी जानबूझकर खुद को टेलीविजन से दूर नहीं किया। हालांकि, उपलब्ध कार्यक्रमों और शो के परिदृश्य ने मेरे उत्साह को नहीं बढ़ाया। मैं धैर्यपूर्वक एक ऐसी भूमिका की प्रतीक्षा कर रहा था जो मेरे जुनून को फिर से बढ़ाए और मुझे वापस प्रेरित करे।'' 'विरासत' फेम अभिनेता ने कहा, "यह आकांक्षा टेलीविजन से परे भी फैली हुई है। मैंने हमेशा ऐसी सम्मोहक स्क्रिप्ट और किरदारों की तलाश की है, जो मेरे दर्शकों को पसंद आए।"

अपने किरदार के बारे में गहराई से बताते हुए रोहित ने कहा, "मैं डीसीपी अविनाश की भूमिका निभा रहा हूं, उनके काम में बुद्धिमत्ता और दक्षता की विशेषता है। जिस चीज ने मुझे इस भूमिका की ओर आकर्षित किया, वह मेरे पिछले चित्रणों से ताजा बदलाव था।" 54 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ''मैंने पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, डीसीपी अविनाश की विशिष्टता उनकी विचित्र बुद्धिमता और पारंपरिक मानदंडों के बाहर काम करने की कभी-कभार इच्छा में निहित है। पहले से ही प्रसिद्ध शो 'सौभाग्यवती भव' का हिस्सा बनने के आकर्षण के साथ-साथ ऐसे गतिशील चरित्र को मूर्त रूप देने की संभावना ने मुझे टेलीविजन पर वापसी के लिए प्रेरित किया।" उन्होंने शो का हिस्सा बनने पर अपना उत्साह भी जाहिर किया। 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्तें लागू' स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story