Begin typing your search above and press return to search.

ऋचा चड्ढा न्यूज़: 'हीरामंडी' के लिए ऋचा चड्ढा ने 'आवाज और उच्चारण' पर की कड़ी मेहनत...

ऋचा चड्ढा न्यूज़: हीरामंडी के लिए ऋचा चड्ढा ने आवाज और उच्चारण पर की कड़ी मेहनत...
X
By Gopal Rao

Richa Chadha News: मुंबई। फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बाद, ऋचा चड्ढा फिल्म निर्माता के ओटीटी प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' में नजर आएंगी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपनी आवाज और बोलने के तरीकों पर कड़ी मेहनत की है।

'हीरामंडी' के बारे में बात करते हुए ऋचा ने आईएएनएस से कहा, "मैंने अपने किरदार को निखारने के लिए अपनी आवाज और उच्चारण पर कड़ी मेहनत की। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे काम की सराहना करेंगे।'' ऋचा इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि भंसाली के साथ काम करना एक अभिनेता का सपना होता है।

उन्होंने कहा, ''संजय लीला भंसाली के साथ काम करना किसी भी अभिनेता का सपना होता है और ईमानदारी से कहूं तो मैं इस अनुभव से बहुत आगे बढ़ गयी हूं। इन्होंने मुझे एक बेहतर अभिनेत्री बनाया है और मुझे वाकई उम्मीद है कि लोग मुझे इस नए अवतार में स्वीकार करेंगे। यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है।'' 'हीरामंडी' में आजादी से पहले के भारत में वेश्याओं के जीवन में प्रेम और विश्वासघात की कहानियों को भंसाली ने अपनी तरह से पेश किया है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और अदिति राव हैदरी भी हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story