Begin typing your search above and press return to search.

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती का छलका दर्द...एक्ट्रेस बोली- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने मुझे...

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती का छलका दर्द...एक्ट्रेस बोली- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने मुझे...
X
By Gopal Rao

Rhea Chakraborty: मुंबई I अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। रिया चक्रवर्ती की जिंदगी फिर पटरी पर लौटी है। करीब तीन साल के बाद उन्होंने छोटे पर्दे के जरिए वापसी की है। इन दिनों वह एमटीवी के शो 'रोडीज 19' में जज बनी नजर आ रही हैं, जिसमें वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी और मुश्किल भरे दौर के बारे में बात करती हैं। अब अभिनेत्री ने इस बारे में बात की है कि उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद उनका जीवन कैसा था।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री मीडिया कवरेज और अभूतपूर्व नफरत का सामना कर रही थीं। उन्होंने अब साझा किया है कि कैसे बहुत से लोगों ने उनके बारे में बहुत सी बातें कहीं थीं। अपने रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज सीजन 19' में रिया ने एक प्रतियोगी से बात की, जो अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात करती हैं। अभिनेत्री ने प्रतिभागी की कहानी सुनने के बाद अपनी कहानी साझा की और उन लोगों के बारे में बात की, जिन्होंने उन्हें कई तरह के नामों से बुलाया था। रिया ने कहा कि बहुत से लोग, बहुत सी बातें कहते हैं। लोगों ने मुझे भी बहुत सी बातें बताईं। उन्होंने मुझे किस तरह के नाम दिए, मेरे बारे में क्या-क्या कहा, लेकिन क्या मुझे मेरे बारे में जो कहा गया, उसे स्वीकार करना चाहिए? क्या मैं उनकी वजह से अपनी जिंदगी में रुकूंगी? बिल्कुल भी नहीं।

अभिनेत्री ने महिला प्रतियोगी से अपने मन की बात सुनने और नकारात्मक कहने वालों पर ध्यान न देने के लिए कहा। रिया ने कहा कि इस बात का मैंने अपने जीवन में भी पालन किया है। मुझे भी लोगों ने बहुत कुछ कहा है, लेकिन क्या मैं उनकी आवाज को कोई महत्व दूंगी? नहीं, मेरी अपनी आवाज है और आपकी भी। आप उसे सुनें। आखिर ये लोग कौन हैं?

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद रिया को घृणित मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ा। उन पर दिवंगत अभिनेता को ड्रग्स देने, मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल होने और अन्य चीजों के साथ उनकी कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उन्होंने मुंबई की भायखला जेल में लगभग एक महीना न्यायिक हिरासत में बिताया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story