Begin typing your search above and press return to search.

Renukaswamy Murder Case: इस फेमस एक्टर की दिल दहला देने वाले खुलासे, इलेक्ट्रिक शॉक देकर टॉर्चर, काटी जीभ...पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला ये बड़ा राज...

Renukaswamy Murder Case: इस फेम एक्टर की दिल दहला देने वाले खुलासे, इलेक्ट्रिक शॉक देकर टॉर्चर, काटी जीभ...पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला ये बड़ा राज...

Renukaswamy Murder Case: इस फेमस एक्टर की दिल दहला देने वाले खुलासे, इलेक्ट्रिक शॉक देकर टॉर्चर, काटी जीभ...पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला ये बड़ा राज...
X

Kannada Star Darshan

By Gopal Rao

Renukaswamy Murder Case: मुंबई। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों एक बड़े विवाद के केंद्र में है. इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में से एक दर्शन को पिछले हफ्ते पुलिस ने एक हत्या के संबंध में अरेस्ट कर लिया था. ये मामला दर्शन के ही एक फैन, रेणुकास्वामी की हत्या से जुड़ा है. रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस ने बताया था कि उसने दर्शन की करीबी मित्र, एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे. इस बात से नाराज दर्शन ने रेणुकास्वामी के नाम की सुपारी दी और उसकी हत्या करवा दी. पुलिस ने जो खुलासे किए उनके अनुसार इस दर्शन लगातार हत्यारों के संपर्क में थे और रेणुकास्वामी को अगवा कर पहले उनके पास भी लाया गया था. पुलिस ने इस मामले में दर्शन और पवित्रा समेत 17 लोगों को अरेस्ट किया है. अब रेणुकास्वामी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से दिल दहला देने वाली डिटेल्स सामने आई हैं.

मीडिया खबर के मुताबिक, सोमवार को पुलिस ने बताया कि रेणुकास्वामी को हत्या से पहले इलेक्ट्रिक शॉक देकर टॉर्चर क्या गया था. पुलिस ने हाल ही में इस मामले में धनराज नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जो केबल वर्कर है. धनराज ने पुलिस को बताया कि, मामले के एक और आरोपी नंदीश ने उसे बेंगलुरु के एक गोडाउन में बुलाया, जहां उन्होंने रेणुकास्वामी को शॉक देने के लिए एक डिवाइस का इस्तेमाल किया. पुलिस ने ये डिवाइस भी बरामद कर ली है. एक न्यूज़ मीडिया के द्वारा प्राप्त के फुटेज में रेणुकास्वामी को अगवा किए जाने से पहले के मोमेंट्स नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि आरोपियों ने सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर रेणुकास्वामी को एक ऑटोरिक्शा में फॉलो करना शुरू किया. उनका एक साथी स्कूटर पर उन्हें फॉलो करता हुआ नजर आ रहा है. रेणुकास्वामी के अपहरण में शामिल एक कार को भी पुलिस ने संडे को बरामद कर लिया है. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार. ये कार चित्रदुर्ग जिले में, अय्यनहल्ली गांव के अंदर एक घर के बाहर खड़ा किया गया था. आरोपियों में से एक रवि ने ये कार वहां छोड़ी थी. रवि के परिवार से पूछताछ के बाद, इस कार से कई चीजें बरामद की गईं.

बता दें कि इससे पहले सामने आई जानकारी में बताया गया था कि रेणुका स्वामी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने उसके शरीर पर गर्म लोहे की रॉड से दागे जाने के निशान पाए. डॉक्टरों ने बताया कि उसकी नाक, जीभ काट डाली गई थी और जबड़ा भी तोड़ कर अलग कर दिया गया था. इसके साथ-साथ पूरे शरीर पर अनगिनत हड्डियां टूटी हुई थीं. ऐसा लगता था कि जैसे उसे दीवार से टकरा कर मारा गया है. उसके स्कल यानी खोपड़ी में फ्रैक्चर के निशान मिले.

कन्नड़ इंडस्ट्री के 'चैलंजिंग स्टार' कहे जाने वाले दर्शन और 12 अन्य लोगों को पुलिस ने इस मामले में, पिछले मंगलवार को अरेस्ट किया था. शनिवार को इन लोगों की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी गई थी और मामले में अभी आगे जांच की जा रही है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story