Begin typing your search above and press return to search.

Reem Sheikh Accident: बर्थडे से पहले हुआ इस खूबसूरत एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट, जानिए...

बर्थडे से पहले हुआ इस खूबसूरत एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट, जानिए...

Reem Sheikh Accident: बर्थडे से पहले हुआ इस खूबसूरत एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट, जानिए...
X
By Gopal Rao

Reem Sheikh Accident: मुंबई। जेनिफर विंगेट और करण वाही के शो 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' और 'लाफ्टर शेफ' में नजर आने वाली एक्ट्रेस रीम शेख के साथ एक दुखद हादसा हो गया है। दरअसल बर्थडे से एक दिन पहले रीम का भयानक एक्सीडेंट हुआ, इस बात की जानकारी खुद रीम ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। रीम शेख ने अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के निशान लगे नजर आ रहे हैं। बता दें कि रीम शेख आज यानी 8 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि इस मौके पर एक्ट्रेस का यह पोस्ट देखकर फैंस शॉक्ड रह गए हैं।

रीम शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में रीम अपने चेहरे को अपनी पैट बिल्ली से छुपाती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि रीम के चेहरे पर चोट के गहरे निशान लगे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रीम ने बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका एक्सीडेंट 3 सितंबर को हुआ था। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरे साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई लेकिन भगवान ने मुझे एक ऐसी दुर्घटना से बचा लिया जो मेरी जिंदगी बदल सकती थी। चमत्कार क्या होते हैं... आपकी पसंदीदा चॉकलेट आपकी उंगलियों के क्लिक से आपके हाथ में नहीं आ जाती बल्कि भगवान की टाइमिंग और प्लानिंग होती है। भगवान का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे उस चीज से बचाया जो मेरी जिंदगी बदल सकती थी। हर चीज के लिए अल्लाह का शुक्र है। अल्लाह का शुक्र है कि उन्होंने मुझे इस स्थिति को एक स्माइल के साथ संभालने की ताकत दी। मैं उन फ्रेंड्स की आभारी हूं, जो इस घटना का पता लगते ही मेरे पास दौड़कर आ गए और मेरा ख्याल रखा। आपके इस प्यार ने मेरे दर्द को भुला दिया।' इसके साथ ही रीम शेख ने ये भी बताया कि कल मेरा जन्मदिन है।

एक्ट्रेस रीम शेख टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। वह 'तुझसे है राबता', 'तेरे इश्क में घायल' समेत कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' और 'लाफ्टर शेफ' शो में नजर आ रही हैं। इस शो में रीम शेख को काफी पसंद किया जा रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story