Begin typing your search above and press return to search.

Ravi Kishan News: एक्ट्रेस शिनोवा ने रवि किशन के खिलाफ कोर्ट में दायर किया मुकदमा, DNA टेस्ट की मांग, बोली "यही मेरे पिता"

Ravi Kishan News: रवि किशन की कथित बेटी शिनोवा(25 वर्ष ) ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है. उन्होंने अपर्णा सोनी उर्फ़ अपर्णा ठाकुरके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को रद्द करने की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की है.

Ravi Kishan News: एक्ट्रेस शिनोवा ने रवि किशन के खिलाफ कोर्ट में दायर किया मुकदमा, DNA टेस्ट की मांग, बोली यही मेरे पिता
X
By Neha Yadav

Ravi Kishan News: भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला रवि किशन को अपना पति बता रही है. साथ ही बेटी का पिता भी बता रही है. लेकिन रवि किशन इसे एक साजिश बता रहे है. अब इस मामले में अपर्णा ठाकुर की बेटी शिनोवा हाई कोर्ट पहुंच गयी हैं.

शिनोवा ने की डीएनए टेस्ट की मांग

दरअसल, रवि किशन की कथित बेटी शिनोवा(25 वर्ष ) ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है. उन्होंने अपर्णा सोनी उर्फ़ अपर्णा ठाकुरके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को रद्द करने की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दायर की है. शिनोवा ने रवि किशन की बेटी के तौर पर आधिकारिक मान्यता की मांग की है. साथ ही उसने कहा है साथ ही रविकिशन की उसके पिता है यह साबित करते के लिए डीएनए टेस्ट करवाया जाए.

अपर्णा ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज

बात दें इस मामले में एक्टर रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर, उसकी बेटी, बेटे और पति के साथ-साथ सपा प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पांडेय और निजी चैनल का पत्रकार खुर्शीद खान राजू समेत 6 लोगों पर हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. प्रीति शुक्ला ने अपर्णा सोनी पर 20 करोड़ की रंगदारी की मांग, जान से मारने की धमकी देने और रवि किशन को बलात्कार के झूठे केस में फ़साने साथ ही अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का आरोप लगाया.

क्या है मामला

15 अप्रैल को मुंबई निवासी अपर्णा ठाकुर ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और सांसद व् अभिनेता रवि किशन को अपना पति बताया. इतना ही नहीं उसने कहा दोनों की एक बेटी भी है. जिसका नाम शिनोवा ठाकुर है. रवि किशन उसके पिता है. साल 1996 में मुंबई में परिवार और दोस्तों के सामने रवि किशन से उसकी शादी हुई थी. वो कभी कभी अपनी बेटी से मिलने आते थे. जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं. जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं. इतना ही नहीं अपर्णा ठाकुर ने सरकार से गुहार लगाई है कि उसकी बेटी को उसका दिलाये.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story